‘अक्टूबर’ में इस विदेशी कुड़ी से रोमांस फरमाने जा रहे हैं वरुण धवन

वरुण धवन और शूजित सरकार की अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए हीरोइन मिल गई है, और यह यूनाइटेड किंगडम से है

‘अक्टूबर’ में इस विदेशी कुड़ी से रोमांस फरमाने जा रहे हैं वरुण धवन

वरुण धवन और बनिता संधू

खास बातें

  • ‘पीकू’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्म बना चुके हैं शूजित
  • सिंपल प्रेम कहानी है ‘अक्टूबर’
  • जूही चतुर्वेदी ने लिखी है कहानी
नई दिल्ली:

जब से शूजित सरकार और वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ की घोषणा हुई है, उसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण धवन की हीरोइन कौन होगी. शूजित को अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को जगह देने के लिए जाना जाता है, और इस बार भी वे नई खोज के साथ लौटे हैं. फिल्म में बनिता संधू वरुण धवन के साथ लीड में नजर आएंगी. बनिता यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली हैं, औऱ इससे पहले रिग्ली डबलमिंट (इक अजनबी हसीना से) जैसे कई विज्ञापन कर चुकी हैं. इस विज्ञापन को शूजित सरकार ने पिछले साल डायरेक्ट किया था.

यह भी पढ़ेंः इग्नोर करने पर भी जोर देता रहा फैन, सलमान खान ने छीना फोन और...
 

 

She is the #October girl I was looking for #soojitsircar #ronnielahari

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


शूजित सरकार कहते हैं, “जब बात रोमांस की आती है, तो नई जोड़ी को देखना ही मजेदार रहता है. जब उनकी प्रेम कहानी स्क्रीन पर परवान चढ़ती है तो हर कोई उनके साथ आसानी से कनेक्ट कर पाता है. यही वजह है कि मैंने बनिता को वरुण के साथ चुना है.”

Video: जब वरुण ने सलमान को कहा, शुक्रिया

‘अक्टूबर’ के बारे में बात करते हुए राइजिंग सन फिल्म्स रॉनी लाहिड़ी कहते हैं, “राइजिंग सन में हमारी कोशिश ऐसी कहानियां कहने की है जो दिल के करीब हो. यह कहानी उस दिशा में एक कदम है.” शूजित इस फिल्म के लिए जूही चतुर्वेदी के साथ फिर से आ रहे हैं. दोनों ने यहां, ‘विकी डोनर’, ‘मद्रास कैफे’, ‘पीकू’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्में साथ बना चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ेंःऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!

इस बार शूजित ने प्रेम कहानी को चुना है, यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वे प्रेम कहानी के जरिये भी वैसा ही जादू बिखेर पाते हैं, जैसा वे अपनी अलग हटकर फिल्मों के साथ कर चुके हैं. 'अक्टूबर' 1 जून, 2018 को रिलीज होगी.