Simmba फिल्म के ये 5 धमाकेदार डायलॉग, जो रणवीर सिंह को बनाते हैं 'दबंग पुलिसवाला'

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शादी के बाद अपनी आने वाली फिल्म सिंबा (Simmba) के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं.

Simmba फिल्म के ये 5 धमाकेदार डायलॉग, जो रणवीर सिंह को बनाते हैं 'दबंग पुलिसवाला'

Simmba फिल्म में रणवीर सिंह का जबरदस्त लुक

खास बातें

  • 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • रणवीर सिंह बने धांसू पुलिसवाले
  • ट्रेलर में शानदार डायलॉग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शादी के बाद अपनी आने वाली फिल्म सिंबा (Simmba) के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं. सिंबा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. रणवीर सिंह इस ट्रेलर में दबंग पुलिसवाले के किरदार में दिखाई दिए. मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह का लुक जबरदस्त लग रहा है. ट्रेलर की खासियत की बात करें तो इसके डायलॉग ही जान डाल रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपने एंग्री लुक से फैन्स को फिल्म देखने के लिए उत्सुक कर रखा है. इतना ही नहीं, फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे सोनू सूद भी धाकड़ दबंगई करते हुए दिखाई दिए. सभी के डायलॉग सुनने के बाद आप फिल्म रिलीज होने का इंतजार करने लगेंगे.

Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के बाद पहली फिल्म 'सिंबा' (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर (Simmba Trailer) रिलायंस इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज कर दिया है.  सिंबा (Simmba) में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रहे हैं. बड़े दिनों बाद रणवीर सिल्वर स्क्रीन पर मूंछों को ताव देते नजर आ रहे हैं. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउज के बैनर तले ये फिल्म तैयार हुई है. 

रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की ताबड़तोड़ कमाई, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
 

8bcedgrg

 

ये कलयुग है कलयुग... यहां सब अपने मतलब के लिए जीते हैं. - रणवीर सिंह


 
k8et396o

मैं पुलिसवाला बना पैसा कमाने को... रॉबिनहुड बनके दूसरे का मदद करने के लिए नहीं - रणवीर सिंह

 
pldmehm

ऐ कुछ नहीं बोलना मेरे भाईयों को... तीन कुत्ते बांध कर रखे हैं मैंनें... उनको पैडेगरी देता है और चौथा कुत्ता तू.. नोट देता है तेरे को... - सोनू सूद

 
0vsq4lpo

भालेराव... तुम्हें कभी किसी का एनकाउंटर करना हो ना... तो तुम मुझसे टिप ले लेना... - सारा अली खान

 
un27t45

सच बोलूं सर... जब तक ये रेपिस्ट लोग को अपन पुलिस लोग ठोकते नहीं ना...तब तक कुछ नहीं बदलेगा सर... - सिद्धार्थ जाधव

प्रियंका चोपड़ा संग शादी की रस्में छोड़ निक जोनास ने थामा क्रिकेट बैट, और फिर किया कुछ ऐसा...देखें Video

देखें ट्रेलर-


कुछ ऐसे ही ताबड़तोड़ डायलॉग के साथ फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स भी देखने को मिले. बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये साल की दूसरी फिल्म होगी. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फिल्म साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' (Kedarnath) में डेब्यू करती हुईं नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली सिंबा (Simmba) फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव (Sangram Bhalerao) का किरदार निभा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com