Box Office Collection: फरहान अख्तर से फिर आगे निकली कंगना रनोट की 'सिमरन', जानें दो दिनों की कमाई

रिलीज के दूसरे दिन कंगना रनोट की फिल्म 'सिमरन' ने 3.76 करोड़ कमाई, जबकि फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के खाते में 2.82 करोड़ रु. आए.

Box Office Collection: फरहान अख्तर से फिर आगे निकली कंगना रनोट की 'सिमरन', जानें दो दिनों की कमाई

कंगना रनोट और फरहान अख्तर.

खास बातें

  • 'लखनऊ सेंट्रल' से आगे निकली 'सिमरन'
  • दूसरे दिन कंगना रनोट की फिल्म ने कमाए 3.76 करोड़ रु.
  • शनिवार को फरहान की फिल्म ने बटोरे 4.86 करोड़ रु.
मुंबई:

कंगना रनोट स्टारर 'सिमरन' ने कमाई के मामले में फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' को पछाड़ दिया है. रिलीज के दूसरे दिन कंगना की फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले 35.74% की बढ़त देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 3.76 करोड़ रु. बटोरे. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 6.53 करोड़ रु. पहुंचा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पड़ोसन की खिड़की में ताक-झांक करते दिखे सलमान खान

दूसरी और फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' धीमी रफ्तार से बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है. दूसरे दिन फिल्म के खाते में 2.82 करोड़ रु. आए. इसी के बाद फरहान की इस फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 4.86 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. शुरुआती दो दिनों की कमाई के मामले में कंगना, फरहान से आगे निकली हैं.


बताते चलें कि, कंगना रनोट ने अपनी फिल्‍म 'सिमरन' का जोरशोर से प्रमोशन किया. प्रमोशनल इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर खुलकर बातचीत कर, उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी. हालांकि, कंगना के इन्‍हीं सनसनीखेज इंटरव्‍यू के चलते 'सिमरन' कुछ हद तक साइड लाइन भी हुई. इस फिल्‍म में कंगना रनोट गुजराती लड़की प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आ रही हैं, जो न्‍यूयॉर्क में रहती हैं. 'सिमरन' का निर्देशन हंसन मेहता ने किया है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुआ ब्रेकअप तो एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती दिखीं आलिया भट्ट!
 
simran lucknow central
15 सिंतबर को रिलीज हुई 'लखनऊ सेंट्रल' और 'सिमरन'

वहीं, फरहान अख्‍तर की 'लखनऊ सेंट्रल' की बात करें तो यह कुछ कैदियों के जेल से भागने की कहानी है. फरहान के साथ इस फिल्‍म में डायना पेंटी भी हैं. 'लखनऊ सेंट्रल' का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है. फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी गायक बनने की तमन्ना रखने वाले लड़के के किरदार में हैं जो एक आरोप में फंस कर जेल पहुंच जाते हैं. यह कहानी आजीवन कारावास पाने वाले कैदियों की जिंदगी से प्रेरित है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com