'स्लमडॉग मिलियनेयर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने बॉयफ्रेंड से की सगाई- देखें Pics

फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ( Freida Pinto) अपने बॉयफ्रेंड कोरी ट्रैन (Cory Tran) से सगाई कर ली है.

'स्लमडॉग मिलियनेयर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने बॉयफ्रेंड से की सगाई- देखें Pics

फ्रीडा पिंटो ( Freida Pinto) ने रचाई शादी

नई दिल्ली:

फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ( Freida Pinto) अपने बॉयफ्रेंड कोरी ट्रैन (Cory Tran) से सगाई कर ली है. उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. कोरी ट्रैन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया है. फ्रीडा पिंटो की फोटो पर बॉलीवुड स्टार्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं. लीजा रे, नगरिस फाकरी, अनिता श्रॉफ जैसे सितारों ने उन्हं बधाई दी. सोशल मीडिया पर फ्रीडा पिंटो और कोरी ट्रेन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

अनुपम खेर ने इटली के ड्राइवर से भारत के बारे में किया सवाल, फिर मिला यह धाकड़ जवाब- वायरल हुआ Video

'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) फ्रीडा पिंटो ( Freida Pinto) की पहली फिल्म है. इस फिल्म ने साल 2009 में सर्वोत्तम फिल्म के लिए एकेडमी पुरस्कार जीता. इस फिल्म में उन्होंने लतिका के किरदार को निभाया था. स्लमडॉग मिलियनेर में काम करने से पहले, पिंटो ने 2006-08 के बीच अंग्रेजी अंतरराष्ट्रीय ट्रावेल शो, फुल सर्कल में ज़ी इंटरनेशनल एशिया पैसिफिक पर एंकरिंग का काम किया हैं. 

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

इसके अलावा फ्रीडा पिंटो ( Freida Pinto) स्कोडा, वोडाफोन, एयरटेल जैसे जाने-माने उत्पादनों के लिए टीवी और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. पिंटो ने चार साल तक मॉडलिंग की है और वह रनवे शो पर एवं कई पत्रिका के कवर पर दिखाई दी हैं. उन्होंने अंधेरी स्थित बैरी जॉन अभिनय स्टूडियो से अभिनय सीखा और वह अपने गुरु बैरी जॉन द्वारा प्रशिक्षित की गयी हैं. छह महीने तक ऑडिशन देते रहने के बाद, उन्हें स्लमडॉग मिलियनेर के ऑडिशन के लिए एक कॉल मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...