NDTV Khabar

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंसी ये मशहूर सिंगर, स्मृति ईरानी की मदद से सुरक्षित घर पहुंची

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुई. आशा भोंसले (Asha Bhonsle) शपथ ग्रहण समारोह खत्म होने के बाद भीड़ के बीच फंस गई थी. इसी बीच स्मृति ईरानी (Smriti Irani) उनकी मदद के लिए आईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंसी ये मशहूर सिंगर, स्मृति ईरानी की मदद से सुरक्षित घर पहुंची

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में स्मृति ईरानी ने यूं की आशा भोंसले की मदद

खास बातें

  1. भीड़ को देख घबराईं आशा भोंसले
  2. पीएम नरेंद्र मोदी की ओथ सेरेमनी में हुई थीं शामिल
  3. स्मृति ईरानी ने यूं की मदद
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) के नतीजों के बाद 30 मई को राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह (Oath Ceremony) में सभी नेताओं समेत बॉलीवुड की हस्तियों ने भी शिरकत की. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), मीरा कपूर (Meera Kapoor), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समेत फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर आशा भोंसले (Asha Bhonsle) भी शामिल हुईं. जैसे ही पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह खत्म हुआ तभी राष्ट्रपति भवन में मेहमानों के बीच सेल्फी लेने और एक दूसरे मेलजोल के लिए अफरातफरी मच गई. सभी लोग निकलने के लिए इधर-उधर जाने लगे. पीएम मोदी (PM Modi) के शपथ ग्रहण समारोह में लगभग 8,000 लोग पहुंचे थे. ऐसे में अफरातफरी का माहौल देख सिंगर आशा भोंसले (Asha Bhosle) घबरा गईं. लेकिन मशहूर सिंगर आशा भोंसले की मदद के लिए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आगे आईं.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट में छलका दर्द, बोले- घर कब जाऊंगा...


आशा भोंसले (Asha Bhonsle) भीड़ में अफरातफरी के बीच फंस गई थी. लेकिन उसी वक्त स्मृती ईरानी (Smriti Irani) ने उनको देख लिया और उनकी मदद की. मशहूर सिंगर आशा भोंसले ने स्मृति ईरानी का ट्वीट करके शुक्रिया करते हुए कहा, 'पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मची अफरातफरी में मैं फंस गई थी. मेरी किसी ने मदद नहीं की, लेकिन स्मृति ईरानी ने मेरी हालत देखी और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित घर पहुंच जाऊं. वे बहुत ही केयर करती हैं और इसीलिए जीती भी हैं.'

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 7: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने उत्तर प्रदेश की अमेठी (Amethi) लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ चुनाव लड़ा था. जिसमें स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की पारंपरिक सीट अमेठी से राहुल गांधी को हरा दिया. तभी से स्मृति ईरानी खबरों में लगातार बनी हुई हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement