NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट में छलका दर्द, बोले- घर कब जाऊंगा...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे होने की जानकारी दी है और इस ट्वीट में उनकी घर वापसा को लेकर दर्द भी छलका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट में छलका दर्द, बोले- घर कब जाऊंगा...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्विटर (Twitter) पर कही घर आने की बात

खास बातें

  1. न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर को आठ महीने हुए पूरे
  2. ट्वीट में ऋषि कपूर ने कहा- कब घर आऊंगा मैं?
  3. सितंबर 2018 से अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं ऋषि कपूर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) की खराब तबियत की वजह से बॉलीवुड (Bollywood) के कई एक्टर और एक्ट्रेसऔर रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) का हाल-चाल  जानने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. न्यूयॉर्क में अपने इलाज के लिए पिछले कई दिनों से रह रहे ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. भारत में हुए लोकसभा चुनाव की बात हो या फिर विश्व कप की, वह हर मुद्दे पर अपने विचार बेबाक तरीके से रखते है. हाल ही में ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे होने की जानकारी दी. 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में आए नए मेहमान, यूं मचा जमकर हंगामा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कहे जाने वाले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर अपने घर आने की भी बात कही. ट्वीट करते हुए उन्होंने (Rishi Kapoor)लिखा 'आज मुझे न्यूयॉर्क में रहते हुए आठ महीने पूरे हो चुके हैं. मैं घर कब जाऊंगा?' ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के ट्वीट से पता चलता है कि वे न्यूयॉर्क से अब अपने घर आने के लिए काफी बेताब हैं. 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- पीढ़ी दर पीढ़ी...

टिप्पणियां

आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर के इलाज को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल रवेल (Rahul Rawail) ने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए कहा था कि अब वह कैंसर से मुक्त हो चुके हैं, जिससे उनके फैंस को काफी खुशी हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement