NDTV Khabar

Video: रिसेप्शन पर सोनम कपूर पर यूं प्यार लुटाते नजर आए आनंद आहूजा

फैशनेबल ड्रेसेज के लिए खास पहचान रखने वालीं सोनम रिसेप्शन पार्टी में कमाल लग रही थीं, और आनंद आहूजा शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: रिसेप्शन पर सोनम कपूर पर यूं प्यार लुटाते नजर आए आनंद आहूजा

मुंबई के लीला होटल में रिसेप्शन के दौरान सोनम कपूर और आनंद आहूजा.

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा विवाह बंधन में बंध गए हैं. बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों की मौजूदगी के बीच सोनम और आनंद विवाह बंधन में बंधे. रात को रिसेप्शन मुंबई के लीला होटल में चल रहा है और रिसेप्शन पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शिरकत कर रही हैं. कंगना रनोट भी रिसेप्शन में पहुंची हैं और वे प्रोड्यूसर विदु विनोद चोपड़ा और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ नजर आईं. लेकिन जबरदस्त रही आनंद आहूजा और मिसेज आहूजा यानी सोनम कपूर की एंट्री.

सोनम कपूर के रिसेप्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, सबको यूं किया हैरान
 
 सोनम कपूर के गाने पर करण जौहर ने स्टेज पर लगाई आग, डांस देखकर कहेंगे OMG!

सोनम कपूर और आनंद आहूजा भरपूर मस्ती के मूड में नजर आ रहे थें और सोनम कपूर अपने अंदाज में लौट आई थीं. जी हां, फैशनेबल ड्रेसेज के लिए खास पहचान रखने वालीं सोनम कमाल लग रही थीं, और आनंद आहूजा शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आए और सोनम पर भरपूर प्यार लुटाते दिखे. सोनम और आनंद की जोड़ी बहुत ही कमाल की लग रही थी, और आनंद की आंखों में सोनम के लिए भरपूर प्यार नजर आ रहा था.

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

आनंद आहूजा जब भरने लगे मांग में सिंदूर तो सोनम कपूर बोलीं- बहुत थोड़ा...

टिप्पणियां
आनंद दिल्ली के बेस्ड बिजनेसमैन हैं, और सोनम के साथ उनकी लंबे समय से दोस्ती चल रही थी. सोनम-आनंद की शादी को लेकर लंबे समय से सरगर्मियां चल रही थीं, और कहा जा रहा है कि सोनम कपूर की शादी की ड्रेस को तैयार करने में लगभग 18 महीने का समय भी लगा है. वैसे अनिल कपूर ने अपनी बिटिया की शादी को भरपूर इंजॉय किया है, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल हुए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement