सोनम कपूर के गाने पर करण जौहर ने स्टेज पर लगाई आग, डांस देखकर कहेंगे OMG!

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर ने उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल सॉन्ग पर ऐसा मस्त होकर डांस किया कि सब देखते ही रह गए.

सोनम कपूर के गाने पर करण जौहर ने स्टेज पर लगाई आग, डांस देखकर कहेंगे OMG!

सोनम कपूर के रिसेप्शन पर करण जौहर का डांस

खास बातें

  • सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल सेलेब्स
  • करण जौहर ने स्टेज पर जमकर किया डांस
  • सोनम कपूर के गानों पर थिरके करण जौहर
नई दिल्ली:

करण जौहर बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं. करण अपनी फिल्मों की वजह से तो खास पहचान रखते ही हैं, इसके अलावा वे एक्टिंग में भी हाथ आजमाने लगे हैं. लेकिन एक खास बात यह कि आजकल उन्हें जब भी मौका मिलता है तो करण डांस में भी अपने हाथ दिखाने लगते हैं. इसकी झलक हमें अभी तक टेलीविजन शो में देखने को मिलती रही है, और कुछ दिन पहले फैशन डिजाइनर सदीप खोसला के घर में एक फंक्शन के दौरान करण के ठुमके जमकर देखे गए थे. लेकिन सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर तो करण जौहर ने आग ही लगा दी.

सोनम कपूर के रिसेप्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, सबको यूं किया हैरान
 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Video: रिसेप्शन पर सोनम कपूर पर यूं प्यार लुटाते नजर आए आनंद आहूजा

सोनम कपूर की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल सॉन्ग पर करण जौहर ऐसा मस्त होकर नाचे कि सब देखते ही रह गए. करण जौहर ने ‘प्रेम रतन धन पायो’ पर ऐसे ठुमके लगाए और इस कातिल अंदाज में थिरके कि मजा आ गया. करण जौहर ने शादी के रिसेप्शन में खूब मस्ती की और अपने टैलेंट को बखूबी दिखा दिया. गाने को लेकर उनकी चॉयस भी काफी दिलचस्प थी.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

आनंद आहूजा जब भरने लगे मांग में सिंदूर तो सोनम कपूर बोलीं- बहुत थोड़ा...

यही नहीं, करण जौहर सोनम की मेहंदी पर भी अनिल कपूर के साथ खूब नाचे थे. दोनों की जुगलबंदी देखने वाली थी. वैसे भी करण जौहर ने सोनम कपूर की शादी पर खूब मस्ती की है, और बनता भी है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है, अनिल कपूर एंड फैमिली तो काफी पुराने समय से बॉलीवुड में एक्टिव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com