NDTV Khabar

'द जोया फैक्टर' को लेकर ज्योतिषियों ने की ये भविष्यवाणी तो सोनम कपूर ने टाल दिया ट्रेलर लॉन्च

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट को लेकर बहुत ही दिलचस्प बात सामने आई है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के ट्रेलर लॉन्च को टाल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द जोया फैक्टर' को लेकर ज्योतिषियों ने की ये भविष्यवाणी तो सोनम कपूर ने टाल दिया ट्रेलर लॉन्च

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने टाला 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' का ट्रेलर लॉन्च

खास बातें

  1. सोनम कपूर की फिल्म है 'द जोया फैक्टर'
  2. क्रिकेट पर आधारित है फिल्म की कहानी
  3. दुलकर सलमान हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट को लेकर बहुत ही दिलचस्प बात सामने आई है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के ट्रेलर लॉन्च को टाल दिया है. 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के निर्माता 27 अगस्त को ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ट्रेलर लॉन्च की तारीख को 29 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. दिलचस्प बात यह है कि सोनम कपूर को ज्योतिषियों कुछ ट्वीट मिले, जिन्होंने 29 अगस्त को 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर को रिलीज करने की सलाह दी है. देश भर के ज्योतिषियों ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और 'द जोया फैक्टर' की पूरी टीम को ट्रेलर लॉन्च की तारीख 27 अगस्त से 29 अगस्त तक बढ़ाने की सलाह दी है, जिसे ट्रेलर के लिए सौभाग्यशाली तारीख माना जा रहा है. 

बेटी का दर्द नहीं देख सके KGF के रॉकी, फूट-फूटकर लगे रोने


बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर में कर्फ्यू पर किया ट्वीट, लिखा- 23 दिन हो गए, सन्नाटा...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के ट्रेलर लॉन्च की तारीख को स्थगित करने के विषय पर कुछ ज्योतिषियों को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखाः 'यह सिर्फ मेरी किस्मत है. मेरी निगह 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च के लिए लकी दिन पर गई. लेडी लक ऑफ रिजन!' यही नहीं, सोनम कपूर ने कई और भी ट्वीट के रिप्लाई दिए जिनमें 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज करने की बात कही गई थी. 

पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की ट्यूनिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, बोले- तेरा जादू चल गया...

टिप्पणियां

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के ट्रेलर लॉन्च को टालने की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement