बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर में कर्फ्यू पर किया ट्वीट, लिखा- 23 दिन हो गए, सन्नाटा...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आर्टिकल 370 हटने के बाद से लगे कर्फ्यू को लेकर बॉलीवुड की ओर से रिएक्शन आना अब भी जारी हैं. ये बॉलीवुड डायरेक्टर रोजाना इस पर ट्वीट कर रहे हैं और अपनी राय रख रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर में कर्फ्यू पर किया ट्वीट, लिखा- 23 दिन हो गए, सन्नाटा...

कश्मीर में कर्फ्यू पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • कश्मीर में कर्फ्यू का है 23वां दिन
  • यूं बताई पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आर्टिकल 370 हटने के बाद से लगे कर्फ्यू को लेकर बॉलीवुड की ओर से रिएक्शन आना अब भी जारी हैं. कश्मीर में कर्फ्यू जारी है और इसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगातार कश्मीर और अन्य सामाजिक सरोकारों पर ट्वीट कर रहे हैं. ओनिर को विषयपरक सिनेमा बनाने के लिए पहचाना जाता है और वह देश से जुड़े मसलों पर खूब ट्वीट करते हैं. ओनिर (Onir) का कश्मीर (Kashmir) को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

कश्मीर (Kashmir) में कर्फ्यू को लेकर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः ' कश्मीर में कर्फ्यू का 23वां दिन. सन्नाटा गहराया हुआ है.' इस तरह बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने कश्मीर में कर्फ्यू को लेकर अपनी चिंता जताई है. ओनिर हर रोज कश्मीर में कर्फ्यू को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ओनिर ने 22वें दिन को लेकर लिखा थाः 'हमें रोज की गिनती बंद नहीं करनी चाहिए और यह भी नहीं भूलना चाहिए कि कोई अपने परिवार तक नहीं पहुंच पा रहा है...उम्मीद करते हैं कि कल सुबह यह सब बदल जाएगा...'

The Kapil Sharma Show: कपिल की हरकत पर इस एक्टर को आया गुस्सा, बोले- बुद्धि नहीं है तुम्हारे पास...देखें Video

सनी देओल और करीना कपूर के सामने करण देओल लगे चिल्लाने, बोले- तारीख पर तारीख...देखें वीडियो

इस तरह बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) बहुत ही बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. ओनिर ट्रोलर्स को भी बखूबी जवाब देते हैं. ओनिर ने बतौर डायरेक्टर 'माय ब्रदर....निखिल', 'बस एक पल', 'सॉरी भाई', 'आईएम' और 'शब' जैसी फिल्में बना चुके हैं. ओनिर की कोशिश हमेंशा विषयपरक सिनेमा बनाने की रहती है, और उनके विषय असल जिंदगी के काफी करीब भी होते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com