NDTV Khabar

सनी देओल और करीना कपूर के सामने करण देओल लगे चिल्लाने, बोले- तारीख पर तारीख...देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. करण देओल का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल और करीना कपूर के सामने करण देओल लगे चिल्लाने, बोले- तारीख पर तारीख...देखें Video

करण देओल का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. करण देओल की फिल्म 20 सितंबर को होगी रिलीज
  2. पापा सनी देओल ने की है डायरेक्ट
  3. रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे करण देओल
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. करण देओल पापा सनी देओल के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं, और फिल्म को प्रमोट करने सनी देओल (Sunny Deol) और करण देओल सबसे पहले 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचे. जहां डांस के धमाल के साथ ही फिल्म को लेकर भी खूब धमाल हुआ और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) पापा का आइकॉनिक डायलॉग भी बोलते नजर आए. करण देओल (Karan Deol) का यह शानदार वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है. 

रानू मंडल के स्टार बनने पर इस गीतकार ने किया ट्वीट, बोले- रानू को फेमस करने वाले की कोई सुध लेगा...

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात


'डांस इंडिया डांस' का प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) बता रहे हैं कि पहले पापा ने हमें लॉन्च किया और अब मेरा समय आ गया है कि मैं बेटे को लॉन्च करूं. डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) भी बतौर जज मौजूद थीं. करीना कपूर और सनी देओल के सामने करण देओल (Karan Deol) ने अपनी एक्टिंग के भी खूब हाथ दिखाए और पापा का तारीख वाला डायलॉग बोलते भी नजर आए. इसी अनोखे अंदाज में करण देओल ने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की.

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

Mission Mangal Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म की 12वें दिन भी धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके जरिए करण देओल (Karan Deol) अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement