रानू मंडल के स्टार बनने पर इस गीतकार ने किया ट्वीट, बोले- रानू को फेमस करने वाले की कोई सुध लेगा...

रानू मंडल (Ranu Mandal) अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं. रानू मंडल ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के लिए गाना भी गा लिया है. लेकिन इस गीतकार ने ट्वीट के जरिये यह सवाल उठाया है.

रानू मंडल के स्टार बनने पर इस गीतकार ने किया ट्वीट, बोले- रानू को फेमस करने वाले की कोई सुध लेगा...

रानू मंडल (Ranu Mandal) को लेकर मनोज मुंतसिर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रानू मंडल बन चुकी हैं स्टार
  • हिमेश रेशमिया के लिए गाया गाना
  • इस गीतकार ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं. रानू मंडल (Ranu Mandal) ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के लिए गाना भी गा लिया है. अब खबर आ रही है कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के लिए गाए गाने के लिए उन्हें लगभग 6-7 लाख रुपये मिले हैं. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन इतना तय है कि संघर्ष भरा जीवन जीने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) की जिंदगी अब पूरी तरह से बदल चुकी है. इसे लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आने अभी बंद नहीं हुए हैं. गीतकार मनोज मुंतसिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट के जरिये रानू मंडल (Ranu Mandal) के स्टार बनने की तारीफ के साथ ही गीतकार संतोष आनंद की सुध लेने के लिए भी कहा है. रानू मंडल ने संतोष आनंद के लिखे गाने 'जिंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है' के जरिये ही लोकप्रियता हासिल की थी.

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

The Kapil Sharma Show: कपिल की हरकत पर इस एक्टर को आया गुस्सा, बोले- बुद्धि नहीं है तुम्हारे पास...देखें Video


रानू मंडल (Ranu Mandal) को लेकर गीतकार मनोज मुंतसिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट किया हैः 'मैं बहुत खुश हूं कि रानू मंडल जी संतोष आनंद जी का लिखा हुआ गीत, ‘जिंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है' गाकर रातों रात सोशल मीडिया स्टार बन गईं. लेकिन क्या कोई चैनल, कोई म्यूजिक डायरेक्टर, कोई सैंटा क्लॉज, कोई रॉबिन हुड, संतोष आनंद जी की भी खबर लेगा ? देखते हैं.!!!' मनोज 'बाहुबली', 'कबीर सिंह' और 'केसरी' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिरिक्स लिख चुके हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

गीतकार मनोज मुंतसिर (Manoj Muntashir) के ट्वीट को सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने रिट्वीट किया और लिखाः 'आप सही कह रहे हैं मनोज जी...उन्होंने न सिर्फ इस मास्टरपीस को लिखा है बल्कि और भी कई गाने लिखे हैं. वह बहुत कुछ डिजर्व करते हैं...' इस तरह गीतकार संतोष आनंद को भी सोशल मीडिया पर जमकर सपोर्ट मिल रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com