आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को पहनाई वरमाला तो वो बोलीं- 'ऊई मां...'; देखें Video

सोनम कपूर की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुईं. सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं, एक खास वीडियो में आनंद आहूजा सोनम को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं.

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को पहनाई वरमाला तो वो बोलीं- 'ऊई मां...'; देखें Video

आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर

खास बातें

  • आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर
  • पंजाबी रीति-रिवाज से हुई कपल की शादी
  • होटल लीला में आज रात होगा रिसेप्शन
नई दिल्ली:

33 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली है. मंगलवार को सोनम की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुई. सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं, एक खास वीडियो में आनंद आहूजा अपनी दुल्हनियां सोनम को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'

सोनम पहले आनंद को वरमाला पहनाती हैं और फिर बारी आनंद की आती है. आनंद उनसे पूछते हैं कि वरमाला कैसे पहनाए और सोनम उन्हें निर्देश देती हैं. जिसपर चुटली लेते हुए उनकी रिश्तेदार कहती हैं कि सोनम आनंद को इंस्ट्रक्शन्स मत दो. सोनम के बचाव में आनंद कहते हैं कि मैंने ही उससे पूछा था. पीछे खड़ी आंटी आनंद के मजे लेते हुए कहती हैं कि बड़ा प्रोटेक्टिव है तू. तो सोनम हां में जवाब देती हैं. आखिर में जब आनंद उन्हें वरमाला पहना लेते हैं तो सोनम कहती हैं- उई मां.

Sonam Kapoor Wedding: आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग, स्टनिंग अवतार में की एंट्री

देखें, Video

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


एक अन्य वीडियो में वरमाला आनंद के गले में डालते हुए, सोनम कपूर के हाथ में बंधे कलीरे फंस जाते हैं. इतने में सोनम कहती हैं- 'बाबू सॉरी'. पीछे खड़ी उनकी करीबी की आवाज आती हैं अब से बाबू नहीं 'आप' बोलो. सोनम-आनंद का यह वीडियो वाकई काफी क्यूट हैं. इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. 

देखें, Video
 

A post shared by Peeping Moon (@peepingmoon) on

सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...

बता दें, सोनम कपूर ने फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील का लाल रंग का जोड़ा पहना. अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया. दुल्हन के लिबाज में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लगीं. जबकि आनंद आहूजा गोल्डन शेरवानी में दिखाई दिए. 
 
 

A post shared by Peeping Moon (@peepingmoon) on

 
 

A post shared by Sonam Gang (@loyal_sonaholic) on

 
 
सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंच चुकी हैं. अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स वेन्यू के बाहर देखे गए.

बेटी की शादी में अनिल कपूर ने लगाए शिल्पा शेट्टी के साथ ठुमके, भांगड़ा कर चौंकाया

मंगलवार सुबह सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई. आनंद कारज की रश्म के बाद 8 मई की शाम मुंबई की लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ

बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, "कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com