Viral Video: मुंह फुलाकर बैठी थी एक्टर सोनू सूद की भतीजी, पूछने पर बोली- मम्मा सारा लिमका पी गई और मेरा चिकन भी खा गई

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी भतीजी नायरा का यह वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: मुंह फुलाकर बैठी थी एक्टर सोनू सूद की भतीजी, पूछने पर बोली- मम्मा सारा लिमका पी गई और मेरा चिकन भी खा गई

सोनू सूद (Sonu Sood) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • मुंह फुलाकर बैठी थी सोनू सूद की भतीजी
  • पूछने पर दिया यह जवाब
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी भतीजी का है. इस वीडियो में सोनू सूद की भतीजी नायरा (Nyra) कुछ चीजों के लिए काफी परेशान नजर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद की भतीजी नायरा कहती दिख रही है कि उसकी मम्मी उसका लिमका और चिकन छीनकर खा जाती है. यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने खोला राज, फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह- देखें वायरल Video

सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी भतीजी से पूछते हैं कि क्या परेशानी है. इसका जवाब देते हुए (Nyra) कहती हैं, "जब मैं सोफे पर बैठी थी, तब मम्मी ने सारा लिमका ले लिया और मुझे एक भी बार पीने नहीं दिया. और जब मैं चिकन खाती हूं तो मम्मी कहती है कि एक बाइट दे दे. जब उनका चिकन खत्म हो जाता है तो मेरा चिकन खा जाती है. दादा जब क्रैक्स लेकर आते हैं तो मेरा क्रैक्स भी सब खा जाते हैं." सोनू सूद की भतीजी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

अर्चना पूरन सिंह के लिए रोमांटिक गाना गा रहे थे उदित नारायण तभी आ गईं उनकी बीवी, और फिर...देखें Video

बता दें हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे. हिंदी के साथ-साथ तमिल, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ चुके सोनू अब एक बार फिर कन्नड़ भाषा की फिल्म 'कुरुक्षेत्र' (Kurukshetra) में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. सोनू सूद की ये फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...