स्क्रीन पर विलेन्स को धूल चटाने के बाद शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे हैं ये सुपरस्टार, देखें Video

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajit Kumar) स्क्रीन पर खलनायकों की धज्जियां उड़ाने के बाद निशानेबाजी प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं.

स्क्रीन पर विलेन्स को धूल चटाने के बाद शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे हैं ये सुपरस्टार, देखें Video

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में ले रहे हैं हिस्सा

खास बातें

  • तमिल सुपरस्टार अजित कुमार अब राइफल शूटिंग में दिखाएंगे दम
  • अजित कुमार तमिलनाडु स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में लें रहे हैं हिस्सा
  • 'वेदालम' और 'विवेगम' है सुपरहिट फिल्में
नई दिल्ली:

'विश्वासम', 'वेदालम' और 'वीरम' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) स्क्रीन पर खलनायकों की धज्जियां उड़ाने के बाद निशानेबाजी प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं. अजित कुमार (Ajith Kumar) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें 'थाला' के नाम से मशहूर एक्टर तमिलनाडु स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप (45th Tamilnadu State Rifle Shooting Championship) में हिस्सा ले रहे हैं, जो कोयंबटूर में चल रही है. अजित कुमार की इस फोटो को साउथ मूवी के फिल्म विश्लेषक रमेश बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है और यह फोटो खूब वायरल भी हो रही है.

क्यूट अंदाज में नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अजित कुमार (Ajith Kumar) इस फोटो में बहुत ही डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे भी अजित कुमार की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा जाती है. हाल ही में अजित कुमार (Ajith Kumar) की 'विश्वासम (Viswasam)' रिलीज हुई थी, और अब उनकी अगली फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक 'नरकोंडा पारवी' है, जिसमें वे अमिताभ बच्चन वाला रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'विश्वासम' से पहले अजित कुमार की स्पाई थ्रिलर 'विवेगम (Vivegam)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

शाहरुख खान मालदीव की खूबसूरती को कर रहे थे कैमरे में कैद तो आर्यन और अबराम ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

अजित कुमार को थाला (Thala) के नाम से भी पहचाना जाता है. अजित कुमार (Ajith Kumar) ने 1990 में तमिल फिल्म 'एन वीजु एन कानावर' के साथ साउथ सिनेमा में करियर का आगाज किया था. तमिल सुपरस्टार अजित कुमार को सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम ने तमिल फिल्में में इंट्रोड्यूस करवाया था. अजित 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अजित ने 1993 में 'अमरावती' फिल्म में पहली बार लीड रोल किया था. वेदालम (Vedalam), आरमबम (Arrambam), वीरम (Veeram) और येन्नई अरिंधाल (Yennai Arindhaal) और विवेगम (Vivegam) उनकी सुपरहिट फिल्में हैं. हालांकि खास बात यह है कि अजित कुमार रेसिंग के भी शौकीन हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com