श्रीदेवी की Death Anniversary पर जमकर वायरल हो रहा है यह Video, जानें क्या है खास

Sridevi Death Anniversary: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

श्रीदेवी की Death Anniversary पर जमकर वायरल हो रहा है यह  Video, जानें क्या है खास

Sridevi Death Anniversary: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का वीडियो वायरल
  • उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • इस वीडियो में उनके चुनिंदा पलों को दिखाया गया है
नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की पहली डेथ एनिवर्सरी 24 फरवरी को है. वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. श्रीदेवी (Sridevi) का परिवार भी उन्हें नहीं भूल पाया है. बीते दिनों दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी व खुशी और देवर अनिल कपूर सहित पूरे परिवार ने उनकी  डेथ एनिवर्सरी से पहले एक पूजा भी रखी थी. इस पूजा में उनके परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी पहुंचे थे.  अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) डेथ एनिवर्सरी से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. श्रीदेवी (Sridevi) का यह वीडियो बोनी कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. बोनी कपूर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में श्रीदेवी (Sridevi) के चुनिंदा पलों को दिखाया गया है.

Neha Kakkar ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, Video ने मचाया तहलका

 

 

दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) और उनके परिवार को यह वीडियो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन श्रीदेवी (Sridevi) की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी  (Sridevi) का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथ टब में अचानक फिसल कर गिर जाने से निधन हो गया था. उनके निधन से फिल्म जगत, उनका परिवार और लाखों प्रशंसकों को धक्का लगा था.

Madhubala Death Anniversary: खूबसूरत चेहरे के पीछे छिपा था दर्द, पढ़ें लाइफ की अनकही कहानियां

 

 

देश की कला व सिनेमा में उनके महान योगदान के लिए श्रीदेवी (Sridevi) को राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था.  श्रीदेवी (Sridevi) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री थीं, जिन्होंने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया था. भारतीय सिनेमा की पहली 'महिला सुपरस्टार' कही जाने वाली श्रीदेवी ने 5 फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये. 1980 और 1990 के दशक में श्रीदेवी सबसे अधिक वेतन प्राप्त करने वाली अभिनेत्रयों में शामिल थीं, और उन्हें उस युग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री माना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...