NDTV Khabar

Sridevi के करीब आने के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार थे बोनी कपूर, छोड़ा था पहली पत्नी का साथ

साल 1984 में बोनी कपूर की पहली मुलाकात श्रीदेवी से तब हुई थी, जब वह उन्हें ‘मि. इंडिया’ में अनिल कपूर के अपॉजिट साइन करना चाहते थे. बताया जाता है कि बोनी कपूर को श्रीदेवी से उसी समय इश्क हो गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi के करीब आने के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार थे बोनी कपूर, छोड़ा था पहली पत्नी का साथ

54 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का निधन.

खास बातें

  1. दुनिया से अलविदा कह गईं श्रीदेवी
  2. 1996 में बोनी कपूर की दूसरी पत्नी बनीं श्रीदेवी
  3. बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं
नई दिल्ली: श्रीदेवी ने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘मि. इंडिया’ बोनी कपूर के साथ दी है, और इस फिल्म के साथ ही बोनी कपूर के मन में उनके लिए इमोशंस जागे और ये 1996 में जाकर रिश्ते में तब्दील हो गई. दोनों ने 1996 में शादी कर ली थी. बोनी कपूर पहले से शादीशुदा और दो बच्चों (अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर) के पिता थे. बता दें, श्रीदेवी और बोनी की लव-स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अफेयर्स में गिनी जाती है. साल 1984 में बोनी कपूर की पहली मुलाकात श्रीदेवी से तब हुई थी, जब वह उन्हें ‘मि. इंडिया’ में अनिल कपूर के अपॉजिट साइन करना चाहते थे. बताया जाता है कि बोनी कपूर को श्रीदेवी से उसी समय इश्क हो गया था. बोनी कपूर ने अपनी उम्र से 8 साल छोटी श्रीदेवी को 1993 में प्रपोज किया था.

Sridevi: जब श्रीदेवी और जया प्रदा को राजेश खन्ना ने कर दिया था एक ही कमरे में बंद, और फिर...
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 Sridevi की कुछ समय पहले की तस्वीरें, किसी की भी आंखें कर देंगी नम...

फिल्म ‘मि. इंडिया’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है. कहा जाता है कि बोनी कपूर ‘मि. इंडिया’ में श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे और इसलिए श्रीदेवी की मम्मी से मिलने गए थे. श्रीदेवी की मम्मी ने इसके लिए 10 लाख रुपये की फीस की बात कही थी, लेकिन बोनी कपूर ने श्रीदेवी को इस फिल्म के लिए 11 लाख रुपये दिए. बोनी कपूर ने कई जगह कहा है कि वे श्रीदेवी के करीब रहना चाहते थे, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.
 
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

चली गई फिल्मों की 'चांदनी' हमेशा याद आएंगे वो 'लम्हे', बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी से जुड़ी 15 बातें

बोनी कपूर की पहली शादी 1983 में मोना कपूर से हुई थी, जोड़ी के दो बच्चे हुए. साल 1996 में मोना से तलाक लेकर बोनी कपूर ने इसी साल श्रीदेवी से शादी कर ली थी. उनकी दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी. दिलचस्प यह है कि ‘जुदाई (1997)’ फिल्म में उर्मिला मातोंडकर का नाम जाह्नवी था तो ‘हमारा दिल आपके पास है (2000)’ में सोनाली बेंद्रे का नाम खुशी रखा गया. दोनों का जन्म भी फिल्म रिलीज होने के साल में ही हुआ था. दोनों ही फिल्में बोनी कपूर ने प्रोड्यूस की थीं.
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 
 
श्रीदेवी के निधन के बाद शोक में डूबा फिल्म जगत, प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा, मेरे पास शब्द नहीं है

टिप्पणियां
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी साल 1997 और छोटी बेटी खुशी का जन्म साल 2000 में हुआ. जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग कर रही हैं. 6 जुलाई को रिलीज होने वाली धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर से साथ जमने वाली है.

VIDEO: फिल्म जगत की 'चांदनी' श्रीदेवी का निधन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement