NDTV Khabar

Sridevi: श्रीदेवी के निधन की खबर पर ऋषि कपूर को फिर आया गुस्सा, बोले- मैं कुछ कहूं या नहीं ये मेरी मर्जी...

श्रीदेवी के साथ 'नगीना' और 'चांदनी' जैसी हिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके एक्टर ऋषि कपूर को फिर गुस्सा आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: श्रीदेवी के निधन की खबर पर ऋषि कपूर को फिर आया गुस्सा, बोले- मैं कुछ कहूं या नहीं ये मेरी मर्जी...

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी और एक्टर ऋषि कपूर

खास बातें

  1. फिर मीडिया पर भड़के ऋषि कपूर
  2. ट्विटर पर भड़ास निकालते हुए किया ट्वीट
  3. 'मीडिया मेरे साथ बहुत खराब ढंग से पेश आया'
नई दिल्ली: श्रीदेवी के साथ 'नगीना' और 'चांदनी' जैसी हिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके एक्टर ऋषि कपूर को फिर गुस्सा आ गया है. एक बार फिर वे मीडिया पर जमकर बरसे हैं, और उन्होंने गुस्से में ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः "श्रीदेवीजी के निधन के बाद के इन तीन दिनों में मीडिया (इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट) मेरे साथ बहुत खराब ढंग से पेश आया है. मैं मानता हूं कि मैंने उनके साथ दो आइकॉनिक फिल्मों में काम किया है. लेकिन इसके मायने यह नहीं हैं कि मुझे कोट या रिएक्शन के लिए बात की जाए. मैं कुछ कहूं या नहीं ये मेरी मर्जी है. काम के दौरान भी मेरा मोबाइल लगातार बज रहा है. "

अंतिम यात्रा में दुल्हन की तरह लाल साड़ी में दिखीं श्रीदेवी, हेमा मालिनी ने कही ये बात

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. फॉरेंसिक रिपोर्टों में बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत 'दुर्घटनावश डूबने' से हुई थी. मंगलवार की रात उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया गया था. 1989 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'चांदनी' में ऋषि कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फिल्म से जुड़ी यादें ताजा करते हुए ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "'चांदनी' की एक सीक्वेंस का श्रेय मैं श्रीदेवी को देता हूं. उन्होंने ही एक सीन को बदलकर उसे बेहतर कर दिया था. अगर आपको याद होगा 'चांदनी' में एक सीन है और निश्चित तौर पर ये सीन फिल्म में भी है, जिसमें मैं उन्हें एक आइसक्रीम खरीदकर देता हूं और अपने लिए भी लेता हूं.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा: पिता का सहारा बने अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखें आखिरी सफर

टिप्पणियां
उन्होंने इस सीन में बदलाव किए. हम नहीं जानते थे कि क्या होने वाला है, कैमरा ऑन था और हमने सीन पूरा किया. उन्होंने कहा कि मुझे आइसक्रीम की एक बाइट दें और मैंने रैपर खोलकर उन्हें आइसक्रीम दी. इसके बाद मैंने उनसे आइसक्रीम मांगी तो उन्होंने ठेंगा दिखा दिया. श्रीदेवी ऐसी ही थीं, उनका ह्यूमर ऐसा ही था."

VIDEO: श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा फैन्‍स का हुजूम

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement