NDTV Khabar

सच्ची घटना पर आधारित है इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल', राइटर ने किया खुलासा

फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फ़िल्म के ट्रेलर में इरफान खान अपनी पत्नी को रंगेहाथ उसके प्रेमी के साथ पकड़ लेते हैं जिसके बाद इरफान अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करने का प्लान बनाते हैं, ऐसे में फ़िल्म के इस अतरंगी कहानी को असामान्य प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सच्ची घटना पर आधारित है इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल', राइटर ने किया खुलासा

फिल्म ब्लैकमेल के एक सीन में इरफान खान

खास बातें

  1. इरफान खान की अगली फिल्म है 'ब्लैकमेल'
  2. सच्ची घटना पर है आधारित
  3. फिल्म के लेखक परवेज ने किया खुलासा
नई दिल्ली: फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फ़िल्म के ट्रेलर में इरफान खान अपनी पत्नी को रंगेहाथ उसके प्रेमी के साथ पकड़ लेते हैं जिसके बाद इरफान अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करने का प्लान बनाते हैं, ऐसे में फ़िल्म के इस अतरंगी कहानी को असामान्य प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि फ़िल्म की कहानी एक वास्तविक जीवन जोड़े से प्रेरित है. फ़िल्म के लेखक परवेज शेख ने कहा, कहानी एक दंपति पर आधारित है जिन्हें मैं जानता हूं. वे मुंबई के बाहर रहते हैं. मैंने इन पात्रों को उस शहर में रखने का फैसला किया जिसके बारे में, मैं सबसे अच्छी तरह जानता हूं.

तो इस वजह से टली दीपिका पादुकोण और इरफान खान की नई फिल्म की शूटिंग... 

शेख ने आगे कहा कि कहानी का पहला ड्राफ्ट खत्म करने में, मुझे तीन महीने का वक़्त लग गया. इस कहानी को मैंने छह साल पहले लिखा था. फ़िल्म Blackमेल में दर्शकों को बेवफ़ाई का एक अनोखा केस देखने मिलेगा. पहली फ़िल्म 'देल्ही बेल्ली' के बाद निर्देशक अभिनय देव की यह दूसरी विचित्र कॉमेडी फिल्म है और दर्शक बेसब्री से फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे है. ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. 

देखें ट्रेलर

BlackMail Trailer: पत्नी को देने आया सरप्राइज, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया ब्लैकमेलर

इरफान खान के किरदार की प्रशंसा करते हुए दर्शकों ने उन्हें 'परफेक्ट मध्यम वर्ग विवाहित पुरुष' की कहानी का करार दे दिया है, एक ऐसी कहानी जहां धोखेबाज पत्नी के पास वापस जाने के लिए पति अपना आपा खो बैठता है. अभिनय देव की फ़िल्म Blackमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी.

टिप्पणियां
टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित Blackमेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी.

VIDEO: फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement