दोस्तों संग सुहाना ने खेला ये गेम, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान किन्हीं मायनों में अपने पापा से कम फेमस नहीं हैं. सुहाना के वीडियो और तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती हैं और वे पापा शाहरुख खान के साथ आईपीएल (IPL 2018) के मैचों में भी नजर आती रहती हैं.

दोस्तों संग सुहाना ने खेला ये गेम, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों के साथ म्यूजिकल चेयर गेम खेलतीं सुहाना

खास बातें

  • आईपीएल में अकसर आती हैं नजर
  • फैशन सेंस को लेकर हैं फेमस
  • एक्ट्रेस बनने की है चाहत
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान किन्हीं मायनों में अपने पापा से कम फेमस नहीं हैं. सुहाना के वीडियो और तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती हैं और वे पापा शाहरुख खान के साथ आईपीएल के मैचों में भी नजर आती हैं. सुहाना का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सुहाना अपनी दोस्तों के साथ म्यूजिकल चेयर गेम खेल रही हैं. इस वीडियो को उनके फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. सुहाना इस वीडियो में पूरी तरह से फन के मूड में हैं. अकसर पापा के साथ आईपीएल (IPL 2018) में दिखने वाली सुहाना न दिखा दिया है कि गेम खेलने में वे कितनी माहिर हैं.

Dadasaheb Phalke ने बावर्ची को बना डाला हीरोइन, शूटिंग से पहले करना पड़ता था ये काम, गूगल ने बनाया डूडल
 


राखी सावंत को अर्शी खान पर कुछ इस कदर आया प्यार, बोलीं- 'मेरी जान हैं...इन्हें तो ऑस्कर मिलना चाहिए'

सुहाना इस गेम को पूरी शिद्दत के साथ खेल रही हैं और वीडियो में नजर आता है कि वे आखिरी तक गेम में रहती हैं. लेकिन वीडियो में यह नहीं दिखाया जाता कि इस गेम में बाजी किसके हाथ रही है लेकिन यह साफ है कि सुहाना किसी से कम नहीं. आखिरी में एक कुर्सी बचती है, सुहाना और उनकी दोस्त इस कुर्सी के लिए कंपीट करती हैं.
 

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी सुहाना अपनी फैशन सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. 17 वर्षीया सुहाना भी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और बताया जाता है कि वे अपने स्कूल और कॉलेज में नाटकों में हिस्सा लेती आई हैं. वाकई उनका ऐसा करना बनती भी है क्योंकि उनके डैड खुद बॉलीवुड के बादशाह हैं और वे अपने दम पर मायानगरी में इस मुकाम तक पहुंचे हैं. यही नहीं, शाहरुख खान ने तो आईपीएल टीम केकेआर के जगह क्रिकेट की दुनिया में भी अपना सिक्का जमाया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...