शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने New Year पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश....

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में है , ड्रेस की कीमत सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश...

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने New Year पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश....

सुहाना खान (Suhana Khan) की ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

खास बातें

  • सुहाना खान अपनी ड्रेस को लेकर आईं सुर्खियोंं में
  • न्यू ईयर पार्टी में सुहाना ने पहनी बहुत महंगी ड्रेस
  • ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं रहती लेकिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. हाल ही में सुहाना खान यूएस से अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भारत वापस आईं थीं. न्यू ईयर पर किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक पार्टी रखी. इस दौरान सुहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं. इस ड्रेस में सुहाना काफी खूसूरत लग रही थी. अब सुहाना अपनी उस ब्लैक ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, सुहाना की ड्रेस की कीमत को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

गुरदास मान ने कहा, 'मंदिर-मस्जिद' कभी फुरसत से बना लेना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात...

The Khandan's new year #suhanakhan

A post shared by SUHANA KHAN (@suhanakhan__fb) on


नए साल की पार्टी में सुहाना खान (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर की वन शॉल्डर Balmain ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की  हील्स पहनी हुई थी. हालांकि, अगर आपको ड्रेस की कीमत का पता चलेगा तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, सुहाना खान (Suhana Khan Dress Rate) की ये Balmain ड्रेस 2,09,332 रुपये की है. न्यू ईयर पर सुहाना की ड्रेस की कीमत को लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. 

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet

2020.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Photos) की न्यू ईयर पार्टी में सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और संजय कपूर भी नजर आए थे. इस दौरान की फोटो गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं. वहीं,  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...