Advertisement

Anushka Sharma शादी के बाद बनीं ममता, लगाया मौजी के नाम का सिंदूर

मंगलवार को 'सुई धागा' के स्टार्स ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें दोनों एकदम हटके अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म में वरुण मौजी तो अनुष्का ममता का किरदार निभाएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'सुई धागा' का फर्स्ट लुक रिलीज
नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. यशराज बैनर की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ जमेगी. मंगलवार को 'सुई धागा' के स्टार्स ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें दोनों एकदम हटके अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म में वरुण मौजी तो अनुष्का ममता का किरदार निभाएंगी.

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का टीजर देखकर डरे रणवीर सिंह, बोले- 'अरे बाप रे...'Anushka Sharma ने शादी के बाद उठाया 'सुई धागा', करने लगी सिलाई-कढ़ाई

मौजी और ममता का फर्स्ट लुक काफी अनोखा लग रहा है. वरुण इसमें शर्ट-पैंट के साथ मूंछों वाले लुक में दिख रहे हैं. फिल्म 'बदलापुर' के बाद वरुण ने यह लुक अपनाया है. जबकि फर्स्ट लुक में अनुष्का साड़ी लुक में किसी गांव की दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने माथे पर मौजी के नाम का सिंदूर लगा रखा है.  क्रिकेट के हीरो को छोड़, बॉलीवुड के Zero के पास पहुंचीं अनुष्का शर्मा

'सुई धागा' की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है. 'दम लगा के हइशा' के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' आत्मनिर्भरता की कहानी है, जो 27 सितंबर को रिलीज होगी.

शाहरुख खान के रिक्शे पर सैर को निकलीं अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

बता दें, 'सुई धागा' के अलावा अनुष्का इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन कर रही हैं. साथ ही वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. दूसरी ओर, वरुण धवन जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'अक्टूबर' का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं.

VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Results 2024: North, East, West और South में बाज़ी मारेगा कौन? | BJP | Congress

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: