NDTV Khabar

'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग को देख मंत्रमुग्ध हुए विराट कोहली, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा
पढ़ें | Read IN

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा' के स्पेशल स्क्रीनिंग में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग को देख मंत्रमुग्ध हुए विराट कोहली, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा

Sui Dhaaga के फिल्म स्क्रीनिंग के लिए साथ पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. मुंबई में हुई 'सुई धागा' की स्पेशल स्क्रीनिंग
  2. विराट-अनुष्का दिखे साथ
  3. वरुण धवन के साथ नताशा ने दिए पोज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा' के स्पेशल स्क्रीनिंग में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पहुंचे. गुरुवार को मुंबई में 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) की स्क्रीनिंग के दौरान विराट कोहली समेत कई स्टार्स भी पहुंचे. सबसे खास बात यह रही कि वरुण धवन की कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी यहां मौजूद रहीं. 'सुई धागा' फिल्म को लेकर अनुष्का-वरुण ने मेड इन इंडिया के कॉन्सेप्ट को आगे बढ़ाते हुए प्रमोशन किया. यह फिल्म 28 सितंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है. स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अनुष्का शानदार ड्रेस में दिखाई दीं. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म को लेकर अपने रिव्यू भी दिये. 

सलमान खान ने सुई धागा हाथ में उठाकर दिखाया ऐसा कारनामा, वरुण धवन बोल पड़े- शर्म करो...

o1p5gao

अनुष्का शर्मा उस वक्त स्माइल करना बंद नहीं कर पाई, जब वह विराट कोहली के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं. विराट और अनुष्का की जोड़ी बेहद शानदार दिखीं. अनुष्का ने लाल रंग का पैंटशूट पहना हुआ था, जबकि विराट ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए. इसी साल आ चुकी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' के लिए भी विराट कोहली स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे.

1i3glot8

वहीं दूसरी ओर वरुण धवन और नताशा स्क्रीनिंग से पहले बाहर मौजूद कैमरापर्सन के सामने पोज देते हुए दिखे. इतना ही नहीं, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे को भी स्क्रीनिंग में आमंत्रित किया गया था.

9cpenrso

urgpmqag

वरुण-अनुष्का ने फिल्म के लिए कपड़ा कारखाने में किया काम, शेयर की ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on


सागरिका घाटगे ने फिल्म देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की और 'सुई धागा' का रिव्यू किया. उन्होंने लिखा- 'एक ऐसी फिल्म जो आपकी हंसाती हैं, रुलाती है और एक सपना देखने की उम्मीद जगाती है. बेहद ही शानदार फिल्म. सुई धागा फिल्म में शानदार डायरेक्शन और परफॉर्मेंस देखने को मिला. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन को बधाई.'

6nduf0ig

llr5al3g

6uai1p88

0puog4og

वरुण धवन ने पहले 'Sui Dhaaga' के मेकर्स किया रिक्वेस्ट, नहीं बनी बात तो कर डाला ऐसा... देखें Video

देखें ट्रेलर-


टिप्पणियां
स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ पहुचीं. उनके साथ नेहा की मां बबली धूपिया भी दिखीं. यहां मशहूर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर, भाई आदित्य रॉय कपूर, शबाना आजमी, वरुण शर्मा, शशांक खेतान समेत तमाम स्टार्स पहुंचे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement