NDTV Khabar

सुनिधि चौहान ने दिखाई बेटे की First Photo, 4 महीने पहले हुआ था जन्म

सुनिधि के बेटे का जन्म 1 जनवरी, 2018 को हुआ था. इसके 4 महीने बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को बेटे का दीदार पहली बार कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनिधि चौहान ने दिखाई बेटे की First Photo, 4 महीने पहले हुआ था जन्म

बेटे के साथ सुनिधि चौहान

खास बातें

  1. सुनिधि चौहान ने साझा की बेटे की पहली तस्वीर
  2. 1 जनवरी, 2018 को हुआ था सुनिधि के बेटे का जन्म
  3. 2012 में हितेश सोनिक से की थी सुनिधि ने शादी
नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर सुनिधि चौहान ने बेटे की पहली तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की है. सुनिधि के बेटे का जन्म 1 जनवरी, 2018 को हुआ था. इसके 4 महीने बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को बेटे का दीदार पहली बार कराया है. तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी खूब जच रही है. इसमें सुनिधि ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट, जबकि बेटा मां की गोद में क्यूटली पोज दे रहा है. आधे घंटे पहले साझा की गई इस तस्वीर को अब तक 14 हजार से लाइक्स और ढ़रों कमेट्स मिल चुके हैं.

टिप्पणियां
सुनिधि चौहान के लिए लकी है साल 2018, पहले ही दिन घर आई नन्ही खुशी
 
 

Ready for my first gig as a Mom!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

बता दें, 34 वर्षीय सुनिधि ने 24 अप्रैल, 2012 को अपने बचपन के दोस्त और संगीत निर्देशक हितेश सोनिक से शादी की थी. 1 जनवरी, 2018 को उन्होंने बेटा को जन्म दिया. मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में सोमवार शाम 5.20 बजे, उनके बेटे का जन्म हुआ था. 
 
गौरतलब है कि सुनिधि ने पहली शादी साल 2002 में 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से की थी. उनके घरवाले इस शादी के लिए बिल्कुल राजी नहीं थे, लेकिन सुनिधि ने अपने दिल की सुनी. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक न सका और 2003 में इनका तलाक लिया. बॉबी से तलाक लेने के 10 साल बाद उन्होंने दोबारा शादी की.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement