NDTV Khabar

Haryana Elections: सनी देओल ने बबीता फोगाट से मांगी माफी, तो मिला यह जवाब, Tweet हुआ वायरल

दिग्गज एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट (Babita Phogat) से माफी मांगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Haryana Elections: सनी देओल ने बबीता फोगाट से मांगी माफी, तो मिला यह जवाब, Tweet हुआ वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) ने बबीता फोगाट से मांगी माफी

खास बातें

  1. सनी देओल ने बबीता फोगाट को लेकर किया ट्वीट
  2. सोशल मीडिया पर एक्टर ने बबीता फोगाट से मांगी माफी
  3. सनी देओल को मिला बबीता फोगाट का जवाब
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. चुनाव में जीत दर्ज करवाने के लिए सभी उम्मीदवारों ने अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. खास बात तो यह है कि इस बार हरियाणा के दादरी सीट से बबीता फोगाट (Babita Phogat) भी चुनाव मैदान में उतरी हैं. इसके बाद से ही दादरी सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. लेकिन हाल ही में बॉलवुड के दिग्गज एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट कर बबीता फोगाट को चुनाव के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देने के साथ ही उनसे क्षमा मांगी है. बबीता फोगाट को लेकर आया सनी देओल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आमिर खान ने महात्मा गांधी को लेकर शेयर किया Video, कहा- मैं हिंसा का विरोध करता हूं, क्योंकि...


दरअसल, हरियाणा में मतदान से पहले भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने रोड शो भी किया था, जिसमें एक्टर से सांसद बने सनी देओल (Sunny Deol) भी शामिल होने वाले थे. लेकिन विमान में आई तकनीकी खराबी के वजह से बबीता फोगाट के रोड शो में नहीं पहुंच पाए. इस चीज के लिए सनी देओल ने बबीता फोगाट से सोशल मीडिया पर माफी मांगी और उन्होंने लिखा, "भाजपा उम्मीदवार के रोड शो में तकनीकी खराबी के कारण नहीं पहुंच पाया. इसके लिए क्षमा चाहता हूं और मेरी तरफ से मेरी बहन को ढेर सारी शुभकामनाएंग."

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह

सनी देओल (Sunny Deol) के ट्वीट का खुद रेसलर बबीता फोगाट ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने सनी देओल को संबोधित करते हुए लिखा, "ज़रूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है. सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं. आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे. आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement