NDTV Khabar

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर यूं बना मजाक, उठी पाकिस्तान का 'हैंडपंप' वापस करने की मांग

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है. ट्विटर (Twitter) पर सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर तरह-तरह के Memes बनाए जा रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल के BJP में शामिल होने पर यूं बना मजाक, उठी पाकिस्तान का 'हैंडपंप' वापस करने की मांग

सनी देओल (Sunny Deol) का इंटरनेट पर यूं बना मजाक

खास बातें

  1. सनी देओल बीजेपी में शामिल
  2. सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक
  3. उठी हैंडपंप वापस करने की मांग
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है. ट्विटर (Twitter) पर सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर तरह-तरह के Memes बनाए जा रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहे हैं. सनी देओल आज बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी मे शामिल हुए. सनी देओल के बीजेपी में शामिल होते ही ट्विटर पर जोक्स की बहार आ गई और हर कोई अपने अंदाज पर इस पर रिएक्शन दे रहा है. यही नहीं, सनी देओल (Sunny Deol) पर मजाक में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राम मंदिर जैसे मुद्दे तक शामल हो गए. 


सनी देओल (SunnyDeol) के बीजेपी में शामिल होने एक शख्स ने ट्विटर पर 'दामिनी' फिल्म का वो सीन डाला है जिसमें सनी देओल कहते हैं कि 'तारीख पर तारीख...' इस ट्वीट (Tweet) के साथ लिखा हैः राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी. इस तरह सनी देओल (Sunny Deol) के डायलॉग का इस्तेमाल राम मंदिर मामले पर किया गया है. 

सनी देओल (SunnyDeo) को लेकर एक और ट्वीट किया गया हैः लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए. अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनीजी को भेज देंगे.

यही नहीं, एक और बहुत ही मजेदार ट्वीट हैः सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने पर, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई. वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं. उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है. और वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...