सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का होली सेलिब्रेशन से जुड़ा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति डेनियल वीबर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) ने पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) के साथ मनाई होली

खास बातें

  • सनी लियोन पर पति डेनियल वीबर ने डाला गुलाल
  • होली सेलिब्रेशन में मस्ती में झूम उठीं एक्ट्रेस
  • सनी लियोन और डेनियल वीबर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

होली (Holi Celebration) के मौके पर बॉलीवुड सितारों में काफी क्रेज देखने को मिला. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी अपने पति डेनियल वीबर और बच्चों के साथ जमकर होली खेली. होली सेलिब्रेशन से जुड़े उनके कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस के पति उनपर गुलाल डालते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं. अपने इन वीडियो और फोटो में सनी लियोन का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. उनके यह फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली पर किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

होली (Holi) सेलिब्रेशन से जुड़ी यह फोटो और वीडियो सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. जहां वीडियो में सनी लियोन और डेनियल वीबर एक-दूसरे को रंग लगाते दिख रहे हैं तो वहीं फोटो में एक्ट्रेस और उनके पति बच्चों को गोद में लिये नजर आ रहे हैं. इन फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आप सभी को होली की ढेर सारी मुबारकबाद. मेरे खूबसूरत परिवार के साथ यह बहुत ही प्यारा दिन था."

श्मि देसाई ने सफेद साड़ी में 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि होली (Holi) के मौके पर सनी लियोन (Sunny Leone) के परिवार के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सारा अली खान (Sara Ali Khan), तैमूर अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और शिल्पा शेट्टी जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने भी खूब धूम मचाई. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म कोकोकोला में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म रंगीला में भी दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...