सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने सनी लियोन (Sunny Leone) से डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर मुलाकात की. जब सीनियर एक्टर ने सनी लियोन से उनका नंबर भी मांगा तो उन्होंने बहुत ही जबरदस्त रिएक्शन दिया.

सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

सनी लियोन (Sunny Leone) से एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने मांगा मोबाइल नंबर

खास बातें

  • सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर
  • एक्ट्रेस ने कबीर बेदी को दिया पति का कॉन्टेक्ट नंबर
  • डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर हुई थी सनी और कबीर बेदी की मुलाकात
नई दिल्ली:

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च पर कई बॉलीवुड सितारों नजर आए. कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने भी शिरकत की और वहां पहुंचकर उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों से बातचीत की. डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर कबीर बेदी ने सनी लियोन (Sunny Leone) से भी मुलाकात की. इतना ही नहीं, सीनियर एक्टर ने सनी लियोन से उनका नंबर भी मांगा, जिसपर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जो किसी को भी हैरान कर देगा. 

डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी की आलोचना करने वाले कॉमेडियन को मिला व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक, सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपना नंबर न देकर कबीर बेदी को अपने पति डेनियल वीबर का नंबर पकड़ा दिया. कबीर बेदी के नंबर मांगने पर सनी लियोन का यह कदम किसी को भी हैरान तो करेगा ही, साथ ही इस बात को सुनकर लोगों को हंसी भी आ जाएगी. बता दें कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर में इस बार भूमि पेडनेकर और कियारा अडवाणी के अंदाज ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. दोनों के पोज लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनके अलावा डब्बू रतनानी के कैलेंडर में विक्की कौशल, कृति सेनन, सनी लियोन और कई मशहूर सितारे दिखाई दिए.

राजस्थान में चोरी के आरोप में दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, तो स्वरा भास्कर बोलीं- राहुल गांधी और अशोक गहलोत...

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में स्प्लिट्सविला होस्ट किया था. वहीं, फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...