NDTV Khabar

सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

इस होर्डिंग्स में कंडोम शब्द का इस्तेमाल नहीं हुआ है, लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो के साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

सनी लियोन के मैनफोर्स ऐड पर विवाद.

खास बातें

  1. फिर विवादों में आईं सनी लियोन
  2. मैनफोर्स होर्डिंग को लेकर शिकायत दर्ज
  3. ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा
नई दिल्ली: पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन पर कल्चरल वैल्यूज को आहत पहुंचाने का आरोप लगा है. दरअसल, गुजरात के कुछ शहरों पर मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश के होर्डिंग्स लगाए गए हैं. इस होर्डिंग्स में सनी लियोन की तस्वीर दिखाई दे रही है. हालांकि, होर्डिंग में कहीं भी कंडोम शब्द का प्रयोग नहीं हुआ है. इसमें मैनफोर्स की ब्रांड एम्बेसडर सनी लियोन के साथ मैनफोर्स का लोगो और 'प्ले, लव और नवरात्रि' की टैगलाइन दिख रही है.

यह भी पढ़ें: आपने पहचाना बॉलीवुड की इस 'लैला' को..? हां, यह सनी लियोन ही हैं

कुछ संगठनों ने इन होर्डिंग को हटाने की मांग करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी लिखी है. कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, "त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. ये युवाओं को मैनफोर्स कंडोम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. सड़कों पर सनी लियोन के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है."

यह भी पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

सोशल मीडिया में सनी लियोन के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ऐड का विरोध तेज होता जा रहा है.  जल्द ही सनी अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आएंगी. फिल्मों के अलावा वे अपने आइटम नंबर्स की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. हालिया रिलीज फिल्म 'बादशाहो' में सनी सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ आइटम का तड़का लगती दिखीं. इसके अलावा संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में सनी का आइटम सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी भी काफी पसंद किया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement