सनी लियोन ने बेटी से किया 'वादा', 'अगर मुझे अपनी जान भी देनी पड़े तो परवाह नहीं...'

कठुआ और उन्नाव रेप केस ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है. बॉलीवुड सितारों में भी रोष है. सनी लियोन ने कुछ इस तरह अपनी बेटी से सुरक्षा का वादा किया है.

सनी लियोन ने बेटी से किया 'वादा', 'अगर मुझे अपनी जान भी देनी पड़े तो परवाह नहीं...'

बेटी निशा के साथ सनी लियोन

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर डाली है ये पोस्ट
  • बेटी निशा को पिछले साल लिया था गोद
  • लिखा है इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली:

कठुआ और उन्नाव रेप केस ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है. जिस तरह की जानकारी इन रेप मामलों को लेकर आ रही है, उसे लेकर सोशल मीडिया और कई अन्य प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रोष प्रकट किया जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी रेप पीड़िताओं के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने की अपील कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सनी लियोन ने भी इन मामलों पर बहुत ही अलग अंदाज में अपना पक्ष पेश किया है. सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपनी बिटिया निशा को अपनी जैकेट के अदंर बंद कर रखा है.

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को अनजान लोगों ने मारी गोली

सनी लियोन ने लिखा हैः "मैं तहेदिल से तुमसे वादा करती हूं कि इस दुनिया की सभी बुरी चीजों और लोगों से तुम्हारी रक्षा करूंगी. अगर इसके लिए मुझे जान भी देनी पड़े तो परवाह नहीं. दुनिया के हर बच्चे को इन बुरी ताकतों से सुरक्षित महसूस कराना चाहिए. आओ अपने बच्चों को कसकर थाम लें! उसकी हर कीमत पर रक्षा करें." सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले साल ही निशा को गोद लिया था.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

इस साल सनी और डेनियल के दो बच्चों अशर और नोहा ने सरोगेसी से जन्म लिया है.  सनी लियोन आठ महीने में ही इन तीन बच्चों की मां बन गई थीं और उसके बाद से ही उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उन्हें अपने बच्चों के साथ देखा जा सकता है. सनी लियोन की आखिरी फिल्म 'तेरा इंतजार' थी और इन दिनों वे साउथ 'वीरम्मादेवी' कर रही हैं, जिसमें वे एक योद्धा के किरदार में होंगी.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com