NDTV Khabar

Super 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये कुर्बानी, जानकर आप भी कहेंगे OMG!

ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं, और वे इस किरदार के लिए खुद को पूरी तरह से बदलने में लगे हुए हैं.

208 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये कुर्बानी, जानकर आप भी कहेंगे OMG!

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन

खास बातें

  1. विकास बहल हैं डायरेक्टर
  2. आनंद कुमार की है बायोपिक
  3. नवंबर में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: ऋतिक रोशन किसी भी किरदार को निभाते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ. ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं, और वे इस किरदार के लिए खुद को पूरी तरह से बदलने में लगे हुए हैं. सेट से लीक हो रही तस्वीरों में उनकी मेहनत नजर भी आ रही है, और उनके प्रयास साफ दिख रहे हैं. उनका शरीर पूरी तरह से बदल गया है, और वे अपने किरदार में पूरी तरह से उतरते नजर आ रहे हैं.  ऋतिक रोशन को अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए 2018 में विश्व के सबसे खूबसूरत अभिनेता के सम्मान से नवाजा गया था लेकिन "सुपर 30" में अपने रोल की खातिर उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी में काफी बदलाव किए हैं.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ की दुल्हन बनीं दिशा पटानी, रिलीज हुआ 'बागी 2' का नया गाना

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल निभा रहे हैं. इस रोल की खातिर उनको एकदम सामान्य दिखना है. वे इसी लुक को पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. एक्टर आम तौर पर अपने किरदार के लिए विभिन्न प्रकार की वेट ट्रेनिंग लेते हैं लेकिन 'सुपर 30' की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने जिम को पूरी तरह से भुला दिया. यह बड़ी तैयारी का एक छोटा सा हिस्सा था जो ऋतिक ने अपने रोल के लिए किया है. 

Video: ऋतिक रोशन ने कहा- उम्मीद पर खरी उतरी 'काबिल'



रजनीकांत और 'बाहुबली' पर भारी पड़े कटप्पा, लंदन में कर दिखाया यह कारनामा

टिप्पणियां
'सुपर 30' के पहले शेड्यूल को वाराणसी में पूरा कर लिया गया है और फिलहाल सांभर में फिल्म की शूटिंग चल रही है. आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक में ऋतिक गणित के शिक्षक आनंद का किरदार निभा रहे हैं, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली 30  छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की 'सुपर 30'को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं, और फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement