NDTV Khabar

सुरवीन चावला ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, इस डॉयरेक्टर ने की थी ये मांग

एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके साथ 5 बार कॉस्टिंग काउच की घटना हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुरवीन चावला ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, इस डॉयरेक्टर ने की थी ये मांग

सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. सुरवीन चावला ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा
  2. पांच बार उनके साथ हुई थी ये घटना
  3. एक दौरान किया खुलासा
नई दिल्ली:

'हेट स्टोरी 2 (Hate Story 2)', 'पार्च्ड (Parched)' और 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' जैसी धमाकेदार फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए कॉस्टिंग काउच पर खुलासा किया है. सुरवीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपने करियर में 5 बार कॉस्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में दो बार और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तीन बार इस चीज का शिकार होना पड़ा था.

सलमान खान से इंटरव्यू में पूछा गया 'संजय लीला भंसाली के साथ काम करोगे', मिला यह दमदार जवाब

इंटरव्यू के दौरान सुरवीन (Surveen Chawla) ने कहा, 'एक डायरेक्टर मेरी टांगें देखना चाहता था और एक मेरा Cleavage देखना चाहता था.' 35 साल की एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक फिल्ममेकर ने उन्हें ओवरवेट कहा था, जबकि उनका वजन कुल 56 किलो था. सुरवीन चावला ने बताया, 'जब मैं ऑडिशन देने गई तो उस शख्स ने मुझे बोला कि मैं ओवरवेट हूं, जबकि मैं कुल 56 किलो की थी. मुझे लगता है कि उस शख्स को चश्मों की जरूरत थी.'

svba897o

Dream Girl Box Office Collection Day 11: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ के पार, 11 दिन में किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने टेलीविजन से बड़े पर्दे यानी फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, 'छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर जाना आसान नहीं था क्योंकि उस समय लोगों ने कहा कि तुम टेलीविजन की वजह से 'ओवर एक्सपोस्ड' हो चुकी हो.' वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस वेबसीरिज 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आईं थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement