सुष्मिता सेन का फिटनेस Video फिर हुआ वायरल, एक्सरसाइज से कुछ यूं किया अट्रैक्ट

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. यही वजह है कि आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई फिटनेस वीडियो अपलोड करती ही रहती हैं.

सुष्मिता सेन का फिटनेस Video फिर हुआ वायरल, एक्सरसाइज से कुछ यूं किया अट्रैक्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

खास बातें

  • सुष्मिता ने फिर पोस्ट किया वीडियो
  • एक्सरसाइज करती हुई दिखीं
  • इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. यही वजह है कि आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई फिटनेस वीडियो अपलोड करती ही रहती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)अपने वीडियो के जरिए फैन्स को यह भी मैसेज देती हैं कि फिट रहने के लिए कैसे एक्सरसाइज करना चाहिए. शनिवार को सुष्मिता ने एक्सरसाइज का एक और वीडियो अपलोड किया है. उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए फैन्स को फिट रहने की सलाह दी. सुष्मिता सेन को उनके स्लिम बॉडी के लिए भी पहचाना जाता है. 43 साल की उम्र में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कही से भी नहीं लगती कि उनकी उम्र ज्यादा है. यही वजह है कि 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) संग देखने पर उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.

जब PM मोदी पर चढ़ा 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का खुमार, 'विक्की कौशल' बन बोले- 'How's the josh?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन से तहलका मचा रखा है. सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के संग भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों वर्कआउट करते हुए नजर आए थे. यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

बता दें, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का इन दिनों अंदाज ही निराला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन से फैन्स को अट्रैक्ट किया है. कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रोहमन शॉल उनकी फैमिली के साथ नजर आ रहे थे, फिर राजामौलि के बेटे की शादी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)-रोहमन शॉल (Rohman Shawl) बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिखे.

अक्षरा सिंह के साथ हुआ ऐसा धोखा, सोशल मीडिया पर यूं बताई पूरी दास्तां- देखें Video

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) सुपरमॉडल हैं.  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. सुष्मिता सेन ने 1996 में 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने एडॉप्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...