NDTV Khabar

स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे को लेकर किया Tweet, बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में एक्ट्रेस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की जमकर तारीफ करती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे को लेकर किया Tweet, बांधे तारीफों के पुल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में अब एनसीपी (NCP), शिवसेना (Shiv Sena) और कांग्रेस (Congress) के गठबंधन की सरकार बन गई है. शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ भी ले चुके हैं. मुख्यमंत्री बनते ही सबसे पहले उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मेट्रो निर्माण को लेकर आरे फॉरेस्ट (Aarey Forest) को काटने के प्रोजेक्ट को बंद कर दिया और साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई शिकायत को भी वापस लेने का फैसला किया. उद्धव ठाकरे के इस कदम को लेकर उनकी हर जगह काफी तारीफ हो रही है. 

कार्तिक आर्यन सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी! सोशल मीडिया पर छाया है Video

अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस कदम पर उनकी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से उद्धव ठाकरे की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, 'देरी से, लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस सराहनीय कदम के लिए बहुत बड़ा शाउट आउट.' स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


प्रकाश राज की कर्नाटक के वोटरों से अपील, बोले- जनादेश बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि मेट्रो निर्माण के लिए आरे में भारी पैमाने पर पेड़ो की कटाई की गई थी. जिसके बाद देश भर में इसके विरोध में आवाज उठने लगी थी. सेलेब्रिटीज ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. हालांकि, अब उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस कदम से लोगों में काफी खुशी है. वहीं, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनका ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement