कार्तिक आर्यन सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी! सोशल मीडिया पर छाया है Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बता रहे हैं कि वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं और क्यों...

कार्तिक आर्यन सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी! सोशल मीडिया पर छाया है Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बनाना चाह रहे हैं अपनी पत्नी

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
  • एक्टर ने कहा कि सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी
  • जल्द ही 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं दोनों कलाकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी सबकी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. यहां तक कि लोगों को दोनों की फिल्म 'लव आज कल' का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार साथ में सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएंगे. इससे इतर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बता रहे हैं कि वह सारा अली खान को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं. कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही सारा और कार्तिक की जोड़ी को लेकर भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

प्रकाश राज की कर्नाटक के वोटरों से अपील, बोले- जनादेश बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वीडियो रैपिड फायर शो का है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का प्रमोशन करने पहुंचे. शो के बीच में ही होस्ट कार्तिक आर्यन से बोलते हैं कि आपको कुछ ऑप्शन मिलेंगे, जिसमें से आपको बताना है कि कौन आपकी 'पत्नी' होगी और कौन आपके 'वो' होंगे? इसके बाद वह कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस तारा सुतारिया, सारा अली खान (Sara Ali Khan), कियारा अडवाणी और नुसरत भरूचा का नाम बताते हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन ने उन्हें कहा, "सारा और कियारा होंगी 'पत्नी' और तारा व नुसरत होंगी 'वो." कार्तिक आर्यन के इस जवाब ने मानो सारा और उनके फैंस का दिल जीत लिया हो. इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को पूरा हुआ एक साल, तो एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कही ये बात

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है, जो पूरी तरह कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है. वहीं, सारा अली खान जल्द ही आजकल और 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...