अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में यूपी पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- लानत है...

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में यूपी पुलिस (UP Police) के व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भड़कीं नजर आ रही हैं.

अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में यूपी पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- लानत है...

यूपी पुलिस (UP Police) पर भड़कीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

खास बातें

  • अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में यूपी पुलिस की बर्बरता पर भड़कीं एक्ट्रेस
  • स्वरा भास्कर ने यूपी पुलिस के लिए ट्वीट कर कहा शर्म आती है उनपर
  • स्वरा भास्कर ने यूपी पुलिस के बर्ताव को बताया गलत
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते रविवार को अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में विरोध प्रदर्शन हिंसक हो गया था, साथ ही छात्रों पर भी पथराव के आरोप लगाए गए थे. लेकिन हाल ही में अलीगढ़ के मॉरिसन कोर्ट हॉस्टल के सामने लगे सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि पुलिस ने हॉस्टल में दाखिल होकर छात्रों की पिटाई की. साथ ही उन्हें घसीटते हुए हॉस्टल से बाहर भी लेकर आए. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों ने वहां खड़ी बाइकों को भी गिराते दिखे हैं. यूपी पुलिस के इस व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भड़कीं नजर आ रही हैं. उन्होंने यूपी पुलिस (UP Police) के लिए एक ट्वीट भी किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

रानी मुखर्जी की 'मर्दानी' ने छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के व्यवहार पर आपत्ति जताते हुए लिखा, "यह पागलपन है. स्टन ग्रेनेड की वजह से दो छात्रों ने के लिंब्स खराब हो गए हैं. इस तरह से यूपी पुलिस ने छात्रों के साथ बर्बरता पूर्वत व्यवहार करत हुए अत्यधिक मात्रा में बल का प्रयोग किया है. यूपी पुलिस (UP Police) को इसके लिए जवाबदेह होना चाहिए. शर्म आती है उनपर." इससे पहले स्वरा भास्कर ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लेकर एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में छात्रों के साथ यूपी पुलिस की बर्बरता जामिया में दिल्ली पुलिस से भी गई गुजरी है. हालांकि, ये दोनों ही निंदनीय हैं. चलो अपनी आवाज उठाते हैं."

साउथ के सुपरस्टार का गृह मंत्री अमित शाह को जवाब, बोले- आप एक बार के लिए ईमानदार क्यों नहीं हो सकते

Newsbeep

बताते चलें कि बीते रविवार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के मेन गेट पर पथराव के बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले फेंके थे. खबरों के अनुसार, इस घटना में करीब 150 छात्र घायल हुए. एक डीआईजी रैंक के अफसर समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए. घटना पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने वक्त रहते स्थिति को काबू में किया था. पुलिस किसी भी हॉस्टल के अंदर नहीं दाखिल हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...