‘मनमर्जियां’ में पंजाबी कुड़ी के लुक में नजर आएंगी Pink फेम ये स्टार, फोटो हुई वायरल

'पिंक' और 'नाम शबाना' की पॉवरहाउस एक्ट्रेस तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और आनंद एल. रॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मनमर्जियां' के सेट पर 'सोनी कुड़ी' के लुक में नजर आईं.

‘मनमर्जियां’ में पंजाबी कुड़ी के लुक में नजर आएंगी Pink फेम ये स्टार, फोटो हुई वायरल

'मनमर्जियां' में तापसी पन्नू

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन भी हैं फिल्म में
  • अनुराक कश्यप हैं डायरेक्टर
  • तापसी पन्नू हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

'पिंक' और 'नाम शबाना' की पॉवरहाउस एक्ट्रेस तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और आनंद एल. रॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मनमर्जियां' के सेट पर 'सोनी कुड़ी' के लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा किया. जूती और पटियाला सलवार में स्माइल के साथ तापसी का यह लुक बड़ा ही मनमोहक है. वे इस लुक में एकदम परफेक्ट लग रही हैं, और यह लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं.


तापसी पन्नू की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक
 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

आतंकवादी उमर सईद शेख के किरदार में दमदार लग रहे राजकुमार राव, पोस्टर हुआ रिलीज

'दिल जंगली' की यह एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप और आनंद एल. राय के साथ पहली बार काम कर रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर और तापसी पहली बार इस यूथ ओरियंटेड रोमांटिक ड्रामा में काम कर रहे हैं, उन्हें इससे पहले कॉमेडी और सीरियस ड्रामा में देखा गया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी काम कर रहे हैं.
 
Hate Story 4 Box Office Collection Day 3: उर्वशी रौतेला की अदाओं का चल गया जादू, इतनी की कमाई

ऐसा लग रहा है कि, 'मनमर्जियां' की टीम को अमृतसर में शूटिंग करते हुए खूब मजा आ रहा है, साथ ही तापसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हर तरह के अपडेट शेयर कर रही हैं ताकि फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाकर चल सकें. कुछ ही दिन पहले अनुराग कश्यप के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे अनुराग कश्यप मस्ती के मूड में उनकी गोद में बैठे नजर आए थे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com