NDTV Khabar

धर्मेंद्र के बाद तैमूर अली खान भी पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में उनके एक और वीडियो ने सब का ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के बाद तैमूर अली खान भी पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  1. मम्मी करीना संग फार्म पहुंचे तैमूर अली खान
  2. तैमूर ने बकरियों को खिलाया चारा
  3. तैमूर का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नन्हे सुपरस्टार बन चुके हैं. आए दिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनके एक और वीडियो ने सब का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में वह रणविजय सिंघा की बेटी कायनात सिंघा के साथ फार्म में मौजूद बकरियों को चारा खिलाते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि अपने हाथ से बकरियों को चारा खिलाते वक्त तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बिल्कुल भी नहीं डर रहे हैं. और तो और उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

एक्टर ने किया दावा, मॉब लिंचिंग के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें मिली जान से मारने की धमकी


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan), कायनात सिंघा और इनाया खेमू का यह प्यारा वीडियो तैमूर के फैनपेज से शेयर हुआ है, जिसमें तीनों नन्हे बच्चे काफी क्यूट लग रहे हैं. वैसे तो तैमूर अली खान इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. लेकिन हाल ही में वह अपनी मम्मी और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ एक्टिविटी फार्म में घूमने गए थे. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे तैमूर अली खान फार्म में सारी एक्टिविटीज को बहुत इंजॉय कर रहे हों. 

स्वरा भास्कर ने मॉब लिंचिंग को बताया 'महामारी', कहा- मुझे यकीन है कि पीएम मोदी...

Oh super cute #taimur #tim #whatsupbollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

इससे पहले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. इन फोटो में तैमूर नकली गाय के साथ खेलते नजर आ रहे थे. 

मलाइका अरोड़ा ने बहन पर ही लगा डाला ये आरोप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की Photo

टिप्पणियां


बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) छोटी-सी उम्र में ही स्टार बन गए हैं. स्टार किड्स में तैमूर अली खान का नाम हमेशा आगे रहता है. वहीं उनकी मम्मी करीना कपूर की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की वजह से लंदन में मौजूद हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी. दोनों की यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement