तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सिर्फ अपने क्यूटनेस और स्माइल के लिए ही नहीं पहचाने जाते, बल्कि ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी काफी तारीफ होती है.

तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • तैमूर ने पहनी रणवीर सिंह जैसी ड्रेस
  • पेरिस से वापस लौटे तैमूर अली खान
  • वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सिर्फ अपने क्यूटनेस और स्माइल के लिए ही नहीं पहचाने जाते, बल्कि ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी काफी तारीफ होती है. पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur) के लिए हर ओकेजन के लिए ड्रेस डिसाइड करते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि तैमूर अली खान की ड्रेस बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से हूबहू मिलती जुलती दिखाई दी. तैमूर अली खान अपने पैरेंट्स के साथ पेरिस गए हुए थे, वहां से जब वह वापस इंडिया लौटे तो एयरपोर्ट पर अपनी मम्मी करीना कपूर संग दिखाई दिए.

तैमूर अली खान का पेरिस से लौटते ही दिखा नया रंग, कभी बने जंपिंग जैक तो कभी की घुड़सवारी, देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

तैमूर अली खान ने एयरपोर्ट को पर लाल रंग का ट्रैकसूट पहना हुआ था. इस दौरान उन्होंने गजब का रिएक्शन दिया. अतरंगी ड्रेस पहनने के लिए पहचान बना चुके रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी एक बार बिल्कुल मिलता-जुलता हुआ ट्रैकसूट पहना था. इन दोनों की तस्वीरों को कोलाज में बनाकर बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इस वायरल तस्वीर में बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BoLly Trols (@bollytrols) on

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो अपनी मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) की गोद में हैं और फोटोग्राफर्स की तरफ देख रहे हैं. इस तस्वीर में करीना कपूर भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. करीना कपूर ने इस दौरान ब्लू जीन्स और ब्राउन कलर का अपर वेयर में पहनी हुई थीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कोई भी हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हाल ही में बिल्ली से खेलने की जिद करते हुए उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

Simmba Box Office Collection Day 16: रणवीर सिंह की 'सिंबा' ने कर डाली धुएंदार कमाई, दुनियाभर से 350 करोड़ का कलेक्शन

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की दक्षिण अफीका में घुड़सवारी करते हुए तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. तैमूर को देखते ही फोटोग्राफर्स भी उनकी तस्वीर खींचने के लिए मजबूर हो जाते हैं, क्योंकि उनका अंदाज ही इतना क्यूट होता है. तैमूर अपने मम्मी-पापा के साथ जब भी नजर आते हैं, तो वो ही आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं. इस बात को लेकर उनके मम्मी-पापा ने हैरानी भी जताई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...