NDTV Khabar

कायनात के साथ पानी के बुलबुले बनाते नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हुआ Cute Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नबावजादे तैमूर छोटी-सी उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं. एक बार फिर तैमूर अली खान (Taimur ali Khan) और कायनात (Kainaat) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कायनात के साथ पानी के बुलबुले बनाते नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हुआ Cute Video

कायनात संग मस्ती करते दिखे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  1. कायनात संग मस्ती करते दिखे तैमूर अली खान
  2. रणविजय की बेटी के साथ पानी के बुलबुले बना रहे हैं तैमूर
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तैमूर कायनात का वीडियो
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. तैमूर अली खान की फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में तैमूर अली खान एक्टर रणविजय सिंह (Ranvijay) की बेटी कायनात के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. तैमूर और कायनात के इस वीडियो को तैमूर अली खान के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. तैमूर के इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने जब बेटे अरहान को बताई अर्जुन कपूर से रिलेशन की बात तो यूं आया रिएक्शन

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और कायनात के इन फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए फैन क्लब ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे हैंडसम तैमूर और सुंदर कायनात को हेलो बोलो.' वायरल हो रहे इस वीडियो में तैमूर और कायनात पानी से बुलबुले बनाते नजर आ रहे हैं. वीकेंड को तैमूर और कायनात काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तैमूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.


Eng vs Ind: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया की हुई करारी हार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- जर्सी बदलो...

टिप्पणियां

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नबावजादे तैमूर छोटी-सी उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं. आए दिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर तैमूर की वायरल हो रही इस वीडियो को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है. हाल ही में तैमूर अली खान मम्मी-पापा के साथ लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement