NDTV Khabar

तैमूर अली खान को लेकर यूजर ने पूछे अजीबोगरीब सवाल, करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब- देखें Video

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंटरनेट के वायरल किंग कहलाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान को लेकर यूजर ने पूछे अजीबोगरीब सवाल, करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब- देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

खास बातें

  1. करीना कपूर से पूछे गए सवाल
  2. फिर उन्होंने दिया ऐसा जवाब
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंटरनेट के वायरल किंग कहलाते हैं. तैमूर की रोजाना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जरूर मिल जाएंगी. जब भी वह घर से बाहर निकलते हैं तो मीडिया व फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर जरूर खींच लेते हैं और जब इंस्टाग्राम या सोशल मीडिया के अन्य अकाउंट्स पर इसे पोस्ट करते हैं तो यूजर्स के भी कई अजीबोगरीब सवाल होते हैं. करीना कपूर ने इसमें से कुछ सवालों के जवाब एक शो के जरिए दिया. करीना कपूर खान क्यू प्ले (Qu Play) टीवी पर पिंच प्रोग्राम में पहुंचीं, जहां होस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर अरबाज खान मौजूद थे. यहां पर अरबाज ने करीना कपूर के सोशल मीडिया पर एक्टिविटी के बारे में सवाल किया.

इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी चेतावनी, लिखा- एक दिन चीन को भी निगल जाएगा हाफिज सईद और उसका गैंग...


 

 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जब इस शो पर पहुंची तो अरबाज ने बेहद शानदार अंदाज में स्वागत किया. भले ही करीना कपूर सोशल मीडिया पर न हो, लेकिन उनकी नजर यूजर्स व ट्रोलर्स के कमेंट्स पर जरूर होती हैं. इसका खुलासा खुद इसी शो में किया. उन्होंने बताया कि आखिर कैसे मीडिया व सोशल मीडिया पर वह खुद के और बेटे तैमूर से जुड़े कमेंट्स पर ध्यान रखती हैं. इतना ही नहीं, अरबाज ने ट्विटर व इंस्टाग्राम के कुछ सवालों को उनके सामने भी रखा, जिसका जवाब करीना कपूर ने बड़े ही बेबाक अंदाज में दिया.

अमिताभ बच्चन ने पीएम नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...

 

 

टिप्पणियां

अरबाज ने ट्रोल करने वाले यूजर्स के सवालों को करीना से पूछे. उनमें से सवाल था, 'बच्चे के नाम पर लाइक्स लेती हो, जनता माफ नहीं करेगी..'. इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. एक अन्य सवाल में यूजर ने कहा, 'उसका हेयर कट कराना चाहिए.' वह बोलीं, 'मैंने हेयरकट करवाए हैं'. वहीं एक और यूजर ने पूछा, 'तैमूर भूखा मर है क्या?' इस पर करीना ने हंसते हुए जवाब दिया. बोलीं - 'लेकिन वो बेचारा भूखा नहीं मर रहा है, बल्कि मुझे लग रहा है कि ज्यादा ही खा रहा है और मोटा लग रहा है.' ऐसे ही कुछ सवालों के उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से जवाब दिए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement