तैमूर अली खान बर्थडे पर छुट्टियां मनाकर लौटे, पापा सैफ की गोद में यूं दिखी Cuteness... देखें Video

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपना बर्थडे मनाकर साउथ अफ्रीका से वापस अपने देश इंडिया आ चुके हैं.

तैमूर अली खान बर्थडे पर छुट्टियां मनाकर लौटे, पापा सैफ की गोद में यूं दिखी Cuteness... देखें Video

बर्थडे मनाकर मम्मी-पापा संग साउथ अफ्रीका से वापस लौटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • बर्थडे की छुट्टी मनाकर वापस लौटे तैमूर
  • पापा सैफ के गोद में यूं आए नजर
  • साउथ अफ्रीका गए थे सैफीना-तैमूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपना बर्थडे मनाकर साउथ अफ्रीका से वापस अपने देश इंडिया आ चुके हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने 20 दिसंबर को अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने अपने मम्मी-पापा के साथ वेकेशन पर खूब मस्तियां की. तैमूर (Taimur) की कई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. तैमूर अली खान जब छुट्टियां मनाकर वापस इंडिया पहुंचे तो एक बार फिर पापा सैफ अली खान की गोद में दिखे. वह बेहद ही क्यूट अंदाज में दिखाई दिए.

Zero Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान को लगा तगड़ा झटका, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

बता दें, पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ अफ्रीका की हसीन वादियों में अपना जन्मदिन मनाया था, और बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो की खास बात यह है कि तैमूर अली खान अकेले घोड़े पर बैठे हैं. तैमूर की ये तस्वीर वाकई काफी दिलचस्प है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollyworld (@bollyworld87) on

Danish Zehen ने 21 साल की उम्र में छुआ बुलंदियों को, मशहूर यूट्यूबर के 5 शानदार Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Newsbeep

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पर आधारित एक डॉल भी आ गई है और तैमूर की ये डॉल काफी पॉपुलर भी हो रही है. वैसे भी सैफ अली खान के लिए 2018 अच्छा रहा है और उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' जबरदस्त हिट रही है, और दुनिया भर में जमकर देखी गई है. हाल ही में सैफ अली खान ने हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग खत्म की है, और अब वे साउथ अफ्रीका में फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...