Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Viral Video: तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स पर आया जोरदार गुस्सा, चिल्लाकर कहा- नो...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लगता है कि छोटे नवाब अपने आस-पास मौजूद फोटोग्राफर्स से तंग आ चुके हैं.

Viral Video: तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स पर आया जोरदार गुस्सा, चिल्लाकर कहा- नो...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा

खास बातें

  • तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा
  • फोटोग्राफर्स पर चिल्ला पड़े छोटे नवाब
  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब तैमूर अली (Taimur Ali Khan) खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अपनी क्यूटनेस को लेकर तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. छोटे नवाब तैमूर अली खान जहां भी जाते हैं, मीडिया या फोटोग्राफर्स उनके पीछे लग जाते हैं. लेकिन हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लगता है कि छोटे नवाब अपने आस-पास मौजूद फोटोग्राफर्स से तंग आ चुके हैं. इस वीडियो में तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते और उन्हें नो कहते भी नजर आ रहे हैं. 

27 वें दिन ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल, किया धमाकेदार कलेक्शन

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में तैमूर अली खान के साथ उनकी मम्मी करीना कपूर भी साथ नजर आ रही हैं. तैमूर जैसे ही अपनी मम्मी के साथ बाहर आते हैं, लोग उनकी फोटो खींचना शुरू कर देते हैं. लेकिन अपने आस-पास फोटोग्राफर्स को देखकर वह चिल्लाते हैं 'नो'. लेकिन खास बात तो यह है कि तैमूर अली खान गुस्से में भी काफी क्यूट लग रहे हैं और उनका यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने चौथे दिन मचाया तूफान, बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि इससे पहले भी तैमूर अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें छोटे नवाब फोटोग्राफर्स को एक्सक्यूज मी कहते दिखाई दे रहे थे. उनके इस वीडियो ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह आने वाले सालों में बोर्डिंग स्कूल जाएंगे. उन्हें पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के सबसे बड़े स्कूल 'लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल' में भेजा जाएगा. वहीं, उनके माता-पिता सैफ अली खान और करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की बात करें तो जहां एक तरफ नवाब साहब की हाल ही में लाल कप्तान रिलीज हुई है तो वहीं करीना कपूर भी जल्द ही अंग्रेजी मीडियम, गुड न्यूज और लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. 

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...