NDTV Khabar

War Box Office Collection Day 27: 27 वें दिन ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल, किया धमाकेदार कलेक्शन

War Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने चौथे हफ्ते में भी धमाल मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
War Box Office Collection Day 27: 27 वें दिन ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल, किया धमाकेदार कलेक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने मचाया धमाल
  2. 27वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
  3. दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने चौथे हफ्ते में भी धमाल मचा रखा है. फिल्म की कमाई ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाते हुए साल की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. अपने दमदार प्रदर्शन के जरिए 'वॉर' हिंदी फिल्मों में सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. 'वॉर' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 27 दिनों में कुल 299.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. वहीं, अपने सभी वर्जन में 'वॉर' 314 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने मचाया तूफान, बनाया नया रिकॉर्ड


गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' (War) ने प्री-बुकिंग के जरिए ही 32 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

ऋतिक रोशन ने 'स्टारडम' को लेकर पेश की राय, कहा- इसमें आपको पर्सनल लाइफ का त्याग करना पड़ेगा

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement