NDTV Khabar

पापा सैफ अली खान के कंधे पर यूं बैठे नजर आए तैमूर, इस देश में मनाएंगे बर्थडे- देखें Pics

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन इसी महीने है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा सैफ अली खान के कंधे पर यूं बैठे नजर आए तैमूर, इस देश में मनाएंगे बर्थडे- देखें Pics

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ सैफ और करीना

खास बातें

  1. तैमूर का दूसरा जन्मदिन 20 दिंसबर को
  2. सेलिब्रेशन के लिए निकले साउथ अफ्रीका
  3. सैफ अली खान-करीना भी दिखे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन इसी महीने है. 20 दिसंबर 2016 को जन्मे तैमूर अली खान का दूसरा बर्थडे मनाने के लिए सैफ-करीना बाहर निकल गए हैं. शनिवार की देर रात तैमूर अपने मम्मी-पापा सैफीना के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बॉलीवुड के स्टार किड्स में टॉप लिस्ट में आने वाले तैमूर दो साल के हो जाएंगे. सैफ और करीना उनका जन्मदिन मनाने के लिए साउथ अफ्रीका के टूर पर निकले हैं. तैमूर का पहला बर्थडे धूमधाम से नहीं मनाया गया था, क्योंकि पिछले साल शशि कपूर का 4 दिसंबर को देहांत हुआ था. जिसके बाद सैफ-करीना ने गुड़गांव के करीब पटौदी पैलेस में मनाया था.

रणवीर सिंह शादी के बाद नहीं चाहते ऐसा, बोले- 'अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं...'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ringing-Statements-Pakistan (@ringing.statements) on


 

एयरपोर्ट पर तैमूर अली खान अपने पापा सैफ के कंधे पर दिखाई दिए. सैफ जहां कैजुअल ड्रेस में दिखे तो वहीं तैमूर भी ब्लैक टीशर्ट और ग्रे पैंट विद रेड शूज में दिखाई दिए. साथ में मम्मी करीना ने भी ब्लैक आउटफिट में ब्लू डेनिम जींस पहना हुआ था. इतना ही नहीं, करीना कपूर काले चश्मे में बेहद शानदार लुक में दिखीं. फिलहाल देखना होगा कि तैमूर का जन्मदिन कितना शानदार मनाया जाता है. पिछले साल परिवार में दुखद घटना की वजह से पहला बर्थडे परिवार तक ही सीमित तौर पर सेलिब्रेट किया गया था.


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे.

नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- 'मैंने अपना सब कुछ गवां दिया और मुझे...'

टिप्पणियां

मालूम हो कि, तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement