Thackeray Box Office Collection Day 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उछाल, कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी है.  

Thackeray Box Office Collection Day 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उछाल, कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बने हैं बालासाहेब ठाकरे

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उछाल
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त एक्टिंग
  • नवाजुद्दीन ने मनाया फिल्म की सफलता का जश्न
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'ठाकरे' (Thackeray) ने सोमवार को करीब डेढ़ करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने मंगलवार को भी 2 करोड़ से ऊपर की कमाई की होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने अबतक 26 करोड़ की कमाई कर ली है. 

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) के मराठी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक अच्छा कारोबार किया है. इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 6 करोड़, शनिवार को 10 करोड़ और रविवार को करीब 7 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) का बजट करीब 30-40 करोड़ के बीच था. इसके अनुसार, फिल्म ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और अपनी लागत निकालने के करीब है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) महाराष्ट्र में अच्छा बिजनेस कर रही है.

सनी लियोन पर फिदा हुए सारा अली खान के 'सोनू', उनकी Photo के साथ किया कुछ ऐसा- देखें Video


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की सफलता का जश्न भी मनाया था. उन्होंने सैक्रेड गेम्स 2 के सेट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ सफलता का जश्न मनाया था. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...