NDTV Khabar

Thackeray Box Office Collection Day 8: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब बटोरी वाहवाही, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Thackeray Box Office Report: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसा नाम बन चुका है कि अब उन्हें किसी भी किरदार में देख लिया जाए, आप उनके एक्टिंग के मुरीद हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thackeray Box Office Collection Day 8: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब बटोरी वाहवाही, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 8: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

खास बातें

  1. 'ठाकरे' ने पहले हफ्ते की शानदार कमाई
  2. दूसरे वीकेंड पर अब है नजर
  3. नवाजुद्दीन के अभिनय की तारीफ
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 8: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसा नाम बन चुका है कि अब उन्हें किसी भी किरदार में देख लिया जाए, आप उनके एक्टिंग के मुरीद हो जाएंगे. 'मंटो' हो या फिर 'ठाकरे' (Thackeray), दोनों ही बायोपिक फिल्म में नवाज के अपने अभिनय से दर्शकों का दिल तो जीत लिया, बल्कि उनके जेहन में ही बैठ गए. शिव सेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित बनी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते शुक्रवार को 6 करोड़, शनिवार को 10 करोड़, रविवार को 6.90 करोड़, सोमवार को 2.90 करोड़, मंगलवार को 2.50 करोड़, बुधवार को 1.70 करोड़ और गुरुवार को 1.60 करोड़ रुपए की कमाई है.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: अनिल-सोनम कपूर को कहानी पर भरोसा, पहले दिन कमाए इतने करोड़


 

'ठाकरे' (Thackeray) फिल्म दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को करीब 1 से 2 करोड़ रुपए कमा सकती है. यह फिल्म हिंदी के अलावा मराठी भाषा में भी रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से अपनी लागत पहले हफ्ते में ही निकाल लिया है. ऐसे में अब आने वाले दिनों में फिल्म 'ठाकरे' सिर्फ मुनाफा ही कमाएगी. 20 करोड़ रुपए के लागत में बनी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने पहले हफ्ते कुल 31.60 करोड़ रुपए कमा ली है. जबकि वीकेंड पर ही 20 करोड़ का इनकम करके लागत की सेविंग कर ली थी. हालांकि अभी भी फिल्म दर्शकों का काफी लुभा रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' ने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर लिया है और अभी भी कमाई अच्छी होने की संभावना है.

Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का अगला टारगेट 100 करोड़, अब तक कमाए इतने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) का बजट करीब 20-30 करोड़ के बीच था. इसके अनुसार, फिल्म ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और अपनी लागत निकालने में कामयाब रही. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) महाराष्ट्र में अच्छा बिजनेस कर रही है.

देखें ट्रेलर-

 

टिप्पणियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की सफलता का जश्न भी मनाया था. उन्होंने सैक्रेड गेम्स 2 के सेट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ सफलता का जश्न मनाया था. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement