The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है.

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल
  • तीन दिन में कमाए इतने करोड़
  • 3 साल बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में की वापसी
नई दिल्ली:

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा एक्टिंग को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. सच्ची कहानी पर आधारित 'द स्काइ इज पिंक' यूं तो लोगों को दिलों को छू जाने वाली है, हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला.

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' का विदेशों में धुंआधार प्रदर्शन, बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्मी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' नो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन 'द स्काइ इज पिंक' ने 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में 11.50 करोड़ रुपये की कमाई होगी, हालांकि इसके अभी कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. वहीं, ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर (War)' ने 'द स्काइ इज पिंक' को कड़ी टक्कर दी.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने बिना नाम लिए साधा निशाना, तो यूजर बोला- 'मोदीजी की बात कर रहे हो सर, हमें पता है'

फिल्म की कहानी की बात करें तो नीरेन और अदिति की है. दोनों के जीन में कुछ फॉल्ट है, जिसका खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ता है. उनकी बेटी आयशा (Zaira Wasim) जन्म के साथ ही एक खतरनाक बीमारी का शिकार होती है. नीरेन और अदिति पहले ही अपनी एक बेटी खो चुके होते हैं. वे किसी भी कीमत पर आयशा को खोना नहीं चाहते. वो उसके इलाज के लिए लंदन जाते हैं, और फिर शुरू होता है आयशा को लेकर उनका संघर्ष. फिल्म की कहानी दिल्ली और लंदन के बीच घूमती है. शोनाली बोस (Shonali Bose) ने फिल्म को बहुत ही क्रिएटिव अंदाज में बुना है, और आयशा का कैरेक्टर इस तरह गढ़ा है कि दिल में उतर जाता है. हालांकि फिल्म की लेंथ थोड़ी ज्यादा है.

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें वीडियो- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...