War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' का विदेशों में धुंआधार प्रदर्शन, बनाया ये रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 200 करोड़ के क्लब में तो एंट्री कर ली है, लेकिन फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन अभी भी जारी है.

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' का विदेशों में धुंआधार प्रदर्शन, बनाया ये रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन की फिल्म ने बारहवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'वॉर' ने बारहवें दिन किया जोरदार प्रदर्शन
  • वीकेंड पर फिल्म ने मचाया धमाल
  • 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' को रिलीज हुए अब बारह दिन हो चुके हैं, हालांकि, अब भी फिल्म की कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही. वीकेंड पर ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 'वॉर' ने ग्यारहवें दिन यानी शनिवार को 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म सूत्रों की माने तो ऋतिक और टाइगर की जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने रविवार को और भी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने रविवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 256.25 करोड़ रुपये की धांसू कमाई की.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने बिना नाम लिए साधा निशाना, तो यूजर बोला- 'मोदीजी की बात कर रहे हो सर, हमें पता है'

वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म विदेशों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' की लगातार जबरदस्त कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' रिलीज हुई है, हालांकि ऋतिक और टाइगर की फिल्म के सामने प्रियंका की 'द स्काइ इज पिंक' फीकी पड़ गई है. इससे इतर फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी हुई थीं.

खेसारी लाल यादव के छठ गीत ने मचाई धूम, यूपी-बिहार में सबकी जुबां पर चढ़ा गाना- देखें Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...