NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने बिना नाम लिए साधा निशाना, तो यूजर बोला- 'मोदीजी की बात कर रहे हो सर, हमें पता है'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इस ट्वीट का निशाना महाबलीपुरम के बीच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की स्वच्छता पहल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने बिना नाम लिए साधा निशाना, तो यूजर बोला- 'मोदीजी की बात कर रहे हो सर, हमें पता है'

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इस ट्वीट का निशाना महाबलीपुरम के बीच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की स्वच्छता पहल है. 'आर्टिकल 15' के निर्देशक ने शनिवार की रात को ट्वीट करते हुए कहा, "वह एक खराब अभिनेता है और हमें खराब एक्टिंग पसंद है." इस ट्वीट के नीचे प्रधानमंत्री की एक तस्वीर को साझा कर एक यूजर ने लिखा, "मोदीजी की बात कर रहे हो सर, हमें पता है." अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Viral Video: इस लड़की ने 'भांगड़ा' से TikTok पर मचाया तहलका, देखें 5 धांसू वायरल वीडियो


अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ट्वीट पर एक और यूजर ने पीएम मोदी (PM Modi) की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "यह आदमी मेरी बात कर रहा है." एक यूजर ने यह भी कहा, "लेकिन खराब एक्टर्स भी अच्छी चीजें सिखा सकते हैं. यह कहना उचित होगा कि अगर प्रधानमंत्री कर सकते हैं, तो हम भी कर सकते हैं. केवल जरूरत अपने प्रेरणा को ढूंढ़ने की है."

पीएम मोदी को बीच की सफाई करता देख बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले-तुमने उन्हें कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ा

यूजर्स ने यह अनुमान लगाया है कि फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) उतने पसंद नहीं हैं, इसलिए वह ट्वीट कर अप्रत्यक्ष रूप से अपनी बात रखते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement